Home छत्तीसगढ़ देश में व्याप्त बेरोजगारी के अपराध बोध के कारण भाजपा छत्तीसगढ़ में...

देश में व्याप्त बेरोजगारी के अपराध बोध के कारण भाजपा छत्तीसगढ़ में आंदोलन कर रही है-राजेश दुबे

94
0

सरगुजा  – छ ग प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधिविभाग के प्रदेश महामंत्री एवं सरगुजा संभाग के प्रभारी राजेश दुबे अधिवक्ता ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जेल भरो आंदोलन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा अपराध बोध से ग्रसित होकर आंदोलन कर रही है। श्री दुबे ने आगे कहा की देश के युवा बेरोजगारों को हर साल नौकरी देने का वायदा कर सरकार बनाने वाली मोदी सरकार ने युवाओं को नौकरी नहीं देकर युवाओं के साथ छल किया है इसी अपराध बोध से ग्रसित होकर भाजपा घड़ियाली आंसू बहा रही है।

सात सालों में मोदी सरकार ने देश के लगभग सभी उपक्रमों को बेच दिया है जहां से युवाओं को रोजगार के अवसर मिलते थे ऐसी स्थिति में मोदी सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी देने में असक्षम है। देश बेरोजगारी और महंगाई की विभीषिका से जूझता हुआ बांग्लादेश जैसी अर्थव्यस्था की ओर अग्रसर है। जहां तक छत्तीसगढ़ में रोजगार देने की बात है तो हमारी भूपेश बघेल सरकार सभी सरकारी विभागों में युवाओं को रोजगार दे रही हैं।

छत्तीसगढ़ बनने के बाद मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी ने जितना रोजगार छत्तीसगढ़ के युवाओं को दिया है वो एक मिसाल है, महिलाएं स्वसहायता समूहों के माध्यम से आर्थिक सबल हो रही हैं, मुख्यमंत्री जी ने सी मार्ट खोलकर महिलाओं के लिए आर्थिक क्रांति का स्रोत खोल दिया है,मनरेगा,वनोपज, गो धन न्याय योजना जैसी रोजगारोन्मुख योजनाओं के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के लोग रोजगार पा रहे हैं,देश विदेश में छत्तीसगढ़ माडल की धूम है।