Home समाचार लड़की ने होटल में किया सुसाइड, वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा

लड़की ने होटल में किया सुसाइड, वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा

111
0

जयपुर। जयपुर के एक होटल में दिल्ली की एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले उसने हाथ की नसें काट कर उसका वीडियो दुबई में स्थित अपने दोस्त को भेजा था।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी प्रीति उर्फ मिराज खातून 21 मार्च की रात जयपुर आई थी। संसार चंद्र रोड स्थित होटल में ठहरी थी। दो दिन तक मिराज होटल के कमरे से बाहर नहीं निकली और उसे खाना भी कमरे में ही खाया। मिराज की लाश होटल के कमरे में फंदे पर झूलती हुई मिली।

पुलिस के मुताबिक युवती ने पहले अपने दोनों हाथों की नसें ब्लेड से काटी थी। इस दौरान उसने लहूलुहान हालत में खुद का वीडियो बनाकर दुबई में रहने वाले अपने प्रेमी को भी भेजा था। पुलिस के मुताबिक मरने से पहले मिराज ने अंतिम बार बातचीत भी प्रेमी से की थी। पुलिस ने मिराज का मोबाइल जब्त कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि मिराज मुंबई में बार गर्ल का काम करती थी। पिछले चार साल से वह दिल्ली में एक अन्य प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

सोमवार सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर होटल प्रबंधक ने जालूपुरा थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दूसरी चाबी से दरवाजा खुलवाया तो मिराज पंखे पर फंदे से झूलती मिली। कमरे में चूहा मारने के दवा की पुड़िया भी मिली है।

पुलिस का मानना है कि चूहा मारने की दवा मिराज आत्महत्या करने के लिए ही अपने साथ लेकर आई थी। बताया जा रहा है कि मिराज का चार साल का एक लड़का है।