Home छत्तीसगढ़ दिनदहाड़े युवती की हत्या: आरोपी गिरफ्तार.. प्रेम प्रसंग का मामला..!

दिनदहाड़े युवती की हत्या: आरोपी गिरफ्तार.. प्रेम प्रसंग का मामला..!

25
0

मरवाही – गौरेला के स्टेट बैंक के सामने आज दिनदहाड़े युवती की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतिका के साथ आरोपी दुर्गेश प्रजापति का प्रेम प्रसंग था।ब्रेकअप के बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले का खुलासा एसपी भावना गुप्ता ने किया।

एसपी भावना ने बताया कि वारदात के सात घंटे के भीतर ही आरोपी दुर्गेश प्रजापति को मरवाही के पास चिचगोहना के पास पकड़ा गया है. आरोपी का मृतिका के साथ प्रेम प्रसंग था. दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद युवक अपने गिफ्ट और मोबाइल वापस लेने का दबाव बना रहा था. सुबह दुर्गेश हत्या की नीयत से आया था. गौरेला गोरखपुर फाटक से लड़की का पीछा कर रहा था. मौका मिलते ही उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर लड़की को मौत के घाट उतार दिया।

अमेजन एप से मंगाया था हथियार

एसपी ने बताया, आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और मरवाही पेट्रोल पंप में काम करता था. वह मृतिका के साथ जबरन साथ रहने का दबाव बना रहा था. सुबह दुर्गेश हत्या की नीयत से गौरेला आया था. उसने अमेजन शॉपिंग एप से धारदार हथियार मंगाया था और इसी से भाई के सामने युवती को मौत के घाट उतारा था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. हत्या के बाद आरोपी कपड़े बदलकर काफी देर इलाके गौरेला के बाईपास में ही घूम रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।