Home छत्तीसगढ़ वोटिंग के बीच सरस्वती स्कूल में बवाल – कांग्रेस और भाजपा के...

वोटिंग के बीच सरस्वती स्कूल में बवाल – कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आमने-सामने : विकास उपाध्याय धरने पर

43
0

रायपुर – छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। जहां राजधानी  रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने 7 बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल को मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने विकास उपाध्याय को मैदान में उतारा है। वोटिंग के बीच सरस्वती स्कूल में जमकर बवाल हुआ कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आ गए। जिसके बाद विकास उपाध्याय को पुलिस सड़क ने जाने के लिए कहा लेकिन वो कलेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार, सरस्वती स्कूल में वोटिंग चल रही थी। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय वहां पहुंचे। किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिस पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। जिसके बाद पुलिस उन्हें वहां हटाने लगी लेकिन वो नहीं मानें और धरना देकर बैठ गए। उनका कहना था कि, तत्काल कलेक्टर को बुलाया जाय। उनके धरने की वजह से सड़क पर तक़रीबन एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

भाजपाई बोले- मतदान प्रभावित करने की कोशिश कर रहे कांग्रेसी 

विकास उपाध्याय के धरने पर भाजपा नेताओं ने उन पर साधते हुए कहा कि, कांग्रेसी मतदान को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए ऐसी हरकत कर रहे हैं।

कलेक्टर ने वीडियो काल पर की बात 

जिसके बाद कलेक्टर ने उनसे वीडियो काल पर बात की तब जाकर धरना खत्म हुआ। कलेक्टर के आदेश दिया कि, सभी स्थानों से सामाजिक संगठनों के स्टॉल हटाए जाएंगे और बूथों के भीतर फोटोयुक्त पर्ची ले जाने पर रोक होगी। साथ ही आचार-संहिता का पूरी तरह पालन सुनिश्चित किया जायेगा।