Home मनोरंजन इस सुपरस्टार ने बदल दी है इनकी जिंदगी, कभी रेलवे स्टेशन पर...

इस सुपरस्टार ने बदल दी है इनकी जिंदगी, कभी रेलवे स्टेशन पर गाती थी गाने

71
0

कहा जाता है कि एक वास्तविक प्रतिभा अपना रास्ता खुद चुन लेती है । इस बात को साबित किया है पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल ने । शायद आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिनमें कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर एक लड़की लता मंगेशकर का गाना गाते हुए नजर आई थी और यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी । इस लड़की की आवाज में वह बात थी जो एक बड़े सिंगर के गाने में होती है ।

फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर इस वीडियो को लोगों ने काफी शेयर किया था और इनके द्वारा गाया गया गाना लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इन पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए । रानू मंडल का मेकओवर भी किया गया । अब इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है वह बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं रही ।

लोगों ने दिए ऑफर्स

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रानू मंडल के गाने सुनने के लिए लोग बेताब है और कई ऐसे लोग हैं जो मुंबई इनको गाना गाने के लिए बुला रहे हैं । इनको ऑफर भी देने लगे हैं । आपको बता दें कि रानू मंडल को ‘सारेगामा कारवां’ में इनवाइट किया गया था उससे पहले इनका मेकओवर किया गया पहले से वह काफी बदल चुकी है जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो ।

इस सुपरस्टार ने बदली जिंदगी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल की जिंदगी पूरी तरह से बदल दी थी उन्होंने एक टीवी शो पर यह ऐलान किया था कि वह रानू को सिंगर बनाकर रहेंगे और उन्होंने यह वादा पूरा करने वाले हैं । जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिनमें हिमेश रेशमिया रानू मंडल गाना गवाते हुए नजर आ रहे हैं और यह एक बॉलीवुड फिल्म का गाना है जिनमें वह काफी खूबसूरत सुर लगाती हुई नजर आ रही है ।

बचपन बीता है काफी गरीबी में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल का जन्म काफी गरीब परिवार में हुआ था और वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है इनकी शादी हो गई, लेकिन पति के देहांत के बाद वह कोलकाता का रेलवे स्टेशन पर ही इर्द-गिर्द घूमते घूमते टाइम निकालती थी, लेकिन आज इनके टैलेंट ने लोगों को हैरान कर दिया है । अब हो सकता है कि आने वाली बॉलीवुड फिल्मों के गानों में रानू की आवाज आपको सुनने को मिले ।