Home अन्य खाना खिलाने वाले शख्स की हुई मौत तो सदमे में आ गया...

खाना खिलाने वाले शख्स की हुई मौत तो सदमे में आ गया लंगूर! अंतिम संस्कार में पहुंच सबको किया भावुक

56
0
ट्विटर यूजर सुबोध कुमार ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट किया है जो काफी भावुक कर देने वाला है. इस वीडियो में एक लंगूर, अंतिम संस्कार में पार्थिव शरीर के पास बैठा है और उसे उठाने की कोशिश कर रहा है.

इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद खास होता है. जब दोनों एक दूसरे को दिल से पसंद करने लगते हैं तो उनके लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. इंसान के मन में भले ही कोई चालाकी या बुरा ख्याल आ जाए मगर जानवरों के अंदर ऐसा कभी नहीं होता. अगर आप उन्हें खाना देंगे तो वो आपको अपना सब कुछ मान लेंगे. इस बात का सबूत हाल ही में श्रीलंका  में देखने को मिला. इन दिनों श्रीलंका के एक अंतिम संस्कार का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर पार्थिव शरीर के पास बैठा नजर आ रहा है.

ट्विटर यूजर सुबोध कुमार ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट किया है जो काफी भावुक कर देने वाला है. इस वीडियो में एक लंगूर, अंतिम संस्कारम में पार्थिव शरीर के पास बैठा है और उसे उठाने की कोशिश कर रहा है. जानवरों का स्नेह उन लोगों के प्रति बहुत ज्यादा होता है जो उन्हें खाना  देते हैं, फिर चाहे वो उनके मालिक हों या फिर अंजान होकर सिर्फ खाना देने का काम करते हैं. इस लंगूर ने भी ऐसा ही किया.

लंगूर को खाना खिलाने वाले व्यक्ति की मौत
ये वीडियो वायरल हो रहा है और बीबीसी से लेकर अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने भी इसे पोस्ट किया है. चलिए आपको इस वीडियो का बैकग्राउंड बता देते हैं. जानकारी के अनुसार ये वीडियो श्रीलंका का है. यहां बाट्टीकोलोआ  के रहने वाले 56 साल के पीथंबरम राजन का निधन 17 अक्टूबर को हो गया. वो लंबे वक्त से बीमार थे. पीथंबरम हमेशा एक लंगूर को खाना खिलाते थे. जब उस लंगूर ने उन्हें मृत देखा तो उसकी प्रतिक्रिया काफी चौंकाने वाली थी जिसे देखकर लोग हैरान भी हुए और भावुक भी.