Home जानिए जब एक बुजुर्ग पर एक साथ कई कुत्तों ने कर दिया अचानक...

जब एक बुजुर्ग पर एक साथ कई कुत्तों ने कर दिया अचानक हमला, फिर जो हुआ….दहलाने वाला वीडियो

245
0

जिस कुत्ते को आप बड़े प्यार से अपने घर में पालत हैं, अगर सोचिए वह आप खतरनाक तरीके से अचानक अटैक कर दे तो क्या होगा? यकीनन ये बात सुनकर ही रूह कांप जाएगी. लेकिन, पाकिस्तान के फिरोजाबाद क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जब एक साथ कई पालतू कुत्तों ने एक बुजुर्ग पर बुरी तरह हमला कर दिया. कुत्ते के काटने से बुजुर्ग की हालत गंभीर हो गई और हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि मुश्ताक नाक के एक बुजुर्ग गली से गुजर रहे थे. तभी एक साथ पांच पालतू कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया. हमला भी ऐसा कि बुजुर्ग को खुद बचा पाना मुश्किल हो गया. वह सड़क पर गिर गए और कुत्तों का हमला लगातार जारी रहा. गनीमत ये रही कि तुरंत एक शख्स वहां पहुंचा और किसी तरह बुजुर्ग को कुत्तों से बचाया. मुश्ताक ने बताया कि चार कुत्तों ने बुरी तरह उनके पैर को जख्मी कर दिया. जबकि, एक कुत्ते ने उनके हाथ को काट लिया.

यह पूरा मामला सीसीटीव फुटेज में कैद हो गया. वहीं, पीड़ित ने इस बात की शिकायत थाने में की. पुलिस ने मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन शुरू कर दी है. इधर, बुजुर्ग को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले इन कुत्तों कई लोगों पर हमले किए हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं. तो आप भी दिल थामकर इस वीडियो को देखिए…