Home जानिए ज्यादातर कंपनियों ने कंगना रनौत से खत्म किया कॉन्ट्रेक्ट, तभी कंगना ने...

ज्यादातर कंपनियों ने कंगना रनौत से खत्म किया कॉन्ट्रेक्ट, तभी कंगना ने दिया ये जवाब…

111
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से टिप्पणियां करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी है कि ज्यादातर कंपनियाें ने उनसे विज्ञापनों के सारे कॉन्ट्रैक्ट कैंसल या खत्म कर लिए हैं। उन्होंने लिखा, मैं बेफालतू के डींगे नहीं मारता चाहती हूं। मैं किसी भी फेयरनेस क्रीम की एड नहीं करती हूं। बड़े हीरोज के साथ फिल्म, आइटम नंबर और शो भी नहीं करती हूं। अब लगभग सभी कंपनियों ने मुझसे किए कॉन्ट्रैक्ट्स भी खत्म कर दिए हैं। इसके बावजूद मैं अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा डोनेट कर देती हूं। इसके बदले में मुझे बहुत कुछ मिलता है।’

इसके बाद एक और ट्वीट में वो लिखती हैं, ‘आप बताई, आप देश के लिए क्या कर रहे हैं, यही तो असली दौलत है। देश की सभ्यता को बचाने के लिए आप क्या कर रहे हैं। मैं आपसे जरूर सीखना चाहूंगी। उम्मीद है कि इस पर हम सब मिलजुल कर करेंगे।

अमेरिकी पॉप सिंगर को दिया था जवाब

दरअसल, हाल ही में अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर शेयर की और लिखा, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं’। इसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, हम इस मुद्दे पर इसलिए बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि यहां किसानों की आड़ में आतंकी बैठे हुए हैं।

जारी है दिलजीत दोसांझ और कंगना का वाकयुद्ध

इतना ही नहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में रिहाना की तुलना नेहा कक्कड़ और सुनिधि चौहान से भी कर दी थी। उन्होंने रिहाना के बारे में एक रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा, ‘जी हां, भारत के लोग इनके बारे में और जानना चाहते हैं। अगर आसान भाषा में बताऊं तो भारतीय सिंगर सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ जैसी ही एक सिंगर हैं। उनमें ऐसा क्या खास है।’ यहीं नहीं पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ से भी एक बार फिर उनकी ट्विटर पर वाकयुद्ध शुरू हो गया है।