Home छत्तीसगढ़ कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम भूपेश बघेल बोले- केंद्रीय मंत्रियों को पहले...

कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम भूपेश बघेल बोले- केंद्रीय मंत्रियों को पहले टीका लगवाकर जनता में विश्वास पैदा करना चाहिए…

28
0

रायपुरः देशभर में कोरोना वैक्सिनेशन की शुरुआत 16 जनवरी से होने वाली है। वैक्सीन की पहली खेप आज गुजरात सहित कई हिस्सों में भेजे गए हैं। वहीं, दूसरी ओर वैक्सीन को लेकर अभी लोगों में चिंताएं बनी हुई है। कोरोना वैक्सीन की चिंताओं को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की मांग है कि केंद्रीय मंत्रियों को पहले टीका लगवाना चाहिए, ताकि जनता में विश्वास पैदा हो।

सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्रियों को पहले वैक्सीन लगाकर जनता में विश्वास पैदा करना चाहिए। केंद्र सरकार का काम है लोगों में वैक्सीन के प्रति विश्वास बढ़ाने का प्रयास करे। जनता चाहती है जनप्रतिनिधि पहले वैक्सीन लगवाएं ताकि विश्वास बढ़े। लेकिन प्रधानमंत्री चाहते हैं वैक्सीन को लेकर नेता पहले लगाने की होड़ न लगाएं। दोनों ही अपनी अपनी जगह सही है। केंद्र के मंत्रियों को पहले लगाकर विश्वास बढ़ाना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश कांग्रेस के कई नेता वैक्सीन को लेकर अपनी चिंताएं व्यक्त कर चुके हैं। ससंदीय सचिव विकास उपाध्याय और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भी बीते दिनों कहा था कि बिना परीक्षण के वैक्सीन को अनुमति दी गई, जो जनता के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।