Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता गुरुमुख सिंह के भाई ने कार के अंदर...

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता गुरुमुख सिंह के भाई ने कार के अंदर गोली मारकर की खुदकुशी

43
0

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोमवार को बिजनेस मैन गुरुमुख सिंह होरा के भाई हरमिंदर सिंह उर्फ पप्पू सिंह होरा ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है.पुलिस जांच में पता चला कि उनका शव उनकी बीएमडब्ल्यू कार में मिला और गले के पास एक गोली का निशान भी है. घटना के बाद घटनास्थल पर बैलेस्टिक एक्सपर्ट्स ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 

पप्पू सिंह होरा ने की खुदकुशी

लोगों के मुताबिक हरमिंदर सिंह काफी समय से कैंसर तथा लिवर की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. पुलिस जांच के बाद आशंका जता रही है कि उन्होंने बीमारी के कारण खुदकुशी की है. बता दें कि सरदार हरमिंदर सिंह पूर्व विधायक गुरमुख सिंह होरा और बीजेपी नेता दिलीप सिंह होरा के छोटे भाई थे. पप्पू होरा ट्रांसपोर्ट संचालन के साथ छत्तीसगढ़ के एक निजी चैनल के सीएमडी भी थे.

जानकारी के मुताबिक हरमिंदर सिंह 4 दिन पहले ही कैंसर का इलाज करवाकर सिंगापुर से लौटे थे. घटना राजधानी के यूनियन क्लब पार्किंग की है, जहां कार में बैठे पप्पू होरा ने खुद की कनपटी में गोली मार ली, जिसके बाद वो लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़े थे और उनकी मौत हो गई थी.

घटना के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन और शहर के कई कारोबारी मौके पर पहुंचे. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे बैलेस्टिक एक्सपर्ट ने कार की जांच की, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भिजवा दिया.

काफी समय से बीमार चल रहे थे पप्पू सिंह होरा

पुलिस अफसरों के मुताबिक पप्पू होरा ने डेढ़ साल पहले लिवर ट्रांसप्लांट भी करवाया था. बता दें कि पिछले एक साल से उन्होंने अपना कारोबार रिश्तेदारों को सौंप दिया और आराम कर रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.