Home समाचार अमित शाह के ट्वीट से भड़की पाक सेना, क्रिकेट को लेकर कही...

अमित शाह के ट्वीट से भड़की पाक सेना, क्रिकेट को लेकर कही ये बड़ी बात

119
0

भारतीय क्रिकेट टीम से जोरदार हार मिलने के बाद पाकिस्तानी फैंस के साथ-साथ पाकिस्तान की सेना भी काफी बौखलाई हुई नजर आ रही है. क्रिकेट में मिली हार के बाद अब पाक के सेना प्रवक्ता ने कहा कि क्रिकेट और स्ट्राइक को एक साथ ना जोड़कर देखें. बता दें कि सेना का ये बयान अमित के बयान के बाद आया.

अमित शाह ने भारतीय टीम की जीत के बाद कहा था कि इसकी तुलना स्ट्राइक से की थी. अमित शाह के द्वारा की गई इस तुलना के बाद सोमवार को आईएसपीआर के महानिदेशक आसिफ गफूर ने गृहमंत्री अमित शाह से आग्रह किया है कि क्रिकेट में भारत से पाकिस्तान को मिली शिकस्त की तुलना स्ट्राइक से ना करें.

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, “टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक समान. इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई. हर भारतीय गौरव का अनुभव कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत पर जश्न रहा है.”

View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter

अमित शाह के इस ट्वीट के बाद गफूर ने अपने अकाउंट के जरिए अमित शाह को जवाब देते लिखा, “प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने एक मैच जीता. (वे)अच्छा खेले. दो बिल्कुल अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं की जा सकती.”

इस दौरान गफूर ने 26 फरवरी को भारतीय भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान के जवाब का उल्लेख करते हुए कहा, “स्टे सप्राइज्ड.”