Home समाचार अंबानी परिवार आर्मी और पुलिस के सम्मान में आयोजित कर रहा स्पेशल...

अंबानी परिवार आर्मी और पुलिस के सम्मान में आयोजित कर रहा स्पेशल म्यूजिकल फाउंटेन शो

50
0

अंबानी परिवार 12 मार्च को मुंबईवासियों के लिए स्पेशल म्यूजिकल फाउंटेन शो का आयोजन कर रहा है। इस आयोजन में भारतीय सैन्य बल, पुलिस और उनकी फैमिली के कुल 7000 सदस्य शामिल होंगे, जो नवविवाहित जोड़े आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को आशीर्वाद देंगे। बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 6 मार्च को लगभग 2000 गरीब बच्चों के साथ धीरुभाई अंबानी स्क्वायर का उद्घाटन किया था। अंबानी परिवार ने इसे मुंबईवासियों को समर्पित किया है।

म्यूजिकल फाउंटेन के साथ डांस प्रोग्राम

मंगलवार को होने वाले स्पेशल शो में म्यूजिकल फाउंटेन कम डांस प्रोग्राम का आयोजन होगा। सशस्त्र बलों के लिए आयोजित म्यूजिकल फाउंटेन और डांस शो में शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ साथ पानी के फव्वारे के साथ मंत्रमुग्ध करने वाले लाइट शो होंगे। शो भगवान कृष्ण की रास लीला, राधा और वृंदावन की गोपियों के भक्ति के प्राचीन विषय पर आधारित है। इस शो में 150 से अधिक भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकार भाग ले रहे हैं।

 

धीरुभाई अंबानी स्क्वायर के पास किया जाएगा म्यूजिकल शो

बता दें, म्यूजिकल शो का आयोजन मुंबई के बीकेसी पर जियो वर्ल्ड सेंटर में धीरुभाई अंबानी स्क्वायर के पास किया जाएगा। यहां पर करीब 600 एलईडी बल्ब के साथ खूबसूरत वॉटर फाउंटेन की भी व्यवस्था है। फायर इफेक्ट के लिए 392 वॉटर नोजल्स होंगे जो करीब 45 फीट की उंचाई तक वॉटर शूट करेंगे।

 

देश के सुरक्षाबलों का आशीर्वाद पाकर खुशी हो रही: नीता अंबानी

जानकारी देते हुए नीता अंबानी ने कहा, ”इस देश की सुरक्षा करने वाले अपने सुरक्षा बलों के साथ अपनी खुशी साझा करके और उनका आशीर्वाद पाकर खुशी हो रही है। धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में स्पेशल म्यूजिकल फाउंडेशन प्रोग्राम मुंबई की कभी हार न मानने और जिंदादिली को समर्पित है। हम अपने सुरक्षाबलों और उनके परिवारों के सदस्यों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए तत्पर हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here