Home छत्तीसगढ़ मंत्री सिंहदेव के बयान पर मचा बवाल, छत्तीसगढ़ में एयर स्ट्राइक पर...

मंत्री सिंहदेव के बयान पर मचा बवाल, छत्तीसगढ़ में एयर स्ट्राइक पर सियासत तेज

83
0

पीओके के बालाकोट में बीते 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और उसमें कई आतंकियों के ठिकानों को नष्ट किए जाने के मामले में राजनीति तेज होती जा रही है. छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने एयर स्ट्राइक में मारे गए चरमपंथियों की संख्या को लेकर केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष पर सवाल उठाएं हैं. इसके बाद प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है. भाजपा नेताओं ने मंत्री सिंहदेव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि आंतकियों के अड्डों को भेदना सेना का काम था और कितने मारे गए ये गिनने का काम पाकिस्तान का है.

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए गए एयर स्ट्राइक में सेना ने चरमपंथियों के कई आतंक के अड्डों को जमीदोज कर दिया था. उसके बाद भाजपा के कई बड़े नेताओं ने एयर स्ट्राइक में तीन सौ से अधिक चरमपंथियों के मारे जाने की बात कही थी. जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव धमतरी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा है कि मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर जब सही जानकारी नहीं है तो भ्रम फैलाना ठीक नहीं है.

दूसरी तरफ टीएस सिंहदेव के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री भारत सिंह सिसोदिया ने कहा है कि सेना ने पहले से तय टारगेट को भेद कर अपना काम पूरा कर लिया है. अब कितने आतंकी मारे गए उनकी गिनती करने का काम पाकिस्तान का है. इधर पुलवामा हमले के बाद जिस तरह से देश मे हर दल के नेता अपने अपने तरीके से राजनीति कर रहें हैं उसे देखकर लगता है. लोकसभा चुनाव के लिए किसी दल के पास कोई और मुद्दा बचा ही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here