Home देश NDA में खटपट! अपने सांसदों संग अचानक BJP अध्यक्ष नड्डा से मिलने...

NDA में खटपट! अपने सांसदों संग अचानक BJP अध्यक्ष नड्डा से मिलने पहुंचे नायडू

50
0

नई दिल्ली – केंद्र के सत्ताधारी गठबंधन (NDA) में खटपट की खबरें हैं. इस बीच तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के मुखिया और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू अपने सांसदों के साथ बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे हैं. इससे पहले गुरुवार को नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

नायडू ने मुलाकात के बाद क्या कहा?

चंद्रबाबू नायडू ने जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा से मिलकर खुशी हुई. विकसित आंध्र प्रदेश और विकसित भारत के हमारे साझा दृष्टिकोण को प्राप्त करने के लिए आगे सहयोग करने के लिए तत्पर हूं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ये कहा

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नायडू से मुलाकात के बाद कहा है, आज नई दिल्ली में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और तेदेपा सांसदों के साथ बैठक की. हमने ‘विकसित भारत’ और ‘विकसित आंध्र’ के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में राजग की हमारी सरकार आंध्र प्रदेश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है.

राज्य के लिए सहायता चाहते हैं नायडू

बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू अपने राज्य के लइए केंद्रीय सहायता को बढ़ना चाहते हैं. उन्होंने इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से कर्ज में डूबे राज्य की वित्तीय सहायता को बढ़ाने की अपील की थी. गौरतलब है कि नायडू की पार्टी टीडीपी एनडीए का महत्वपूर्ण घटक दल है. टीडीपी के पास लोकसभा में 16 सांसद हैं और वो नरेंद्र मोदी सरकार का समर्थन कर रही है.