Home छत्तीसगढ़ गरियाबंद में चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने खुद को मारी गोली,...

गरियाबंद में चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

78
0
गरियाबंद में जवान ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली. जवान मध्य प्रदेश का रहने वाला था और छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव में उसकी ड्यूटी लगी थी

गरियाबंद – महासमुंद लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले गरियाबंद में एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. जवान ने सर्विस राइफल से अपने सिर पर गोली चलाई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

एमपी के जवान ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी

घटना पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र के कूड़ेरादादर की घटना है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र गरियाबंद में मतदान के लिए भारी संख्या में जवानों की ड्यूटी लगाई गई है. छत्तीसगढ़ के जवानों के साथ ही आस पास के राज्यों से भी फोर्स बुलाई गई है. मध्यप्रदेश के राजपुर के रहने वाले जियालाल पवार की गरियबांद में चुनाव ड्यूटी लगाई गई थी. जवानों को प्राथमिक स्कूल भवन में रुकवाय गया था. शुक्रवार को गरियाबंद में वोटिंग हो रही है. इसी दौरान जवान जियालाल ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

मध्य प्रदेश आर्म्स फोर्स के आरक्षक ने गोली चलाकर खुदकुशी कर ली है. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 20 राउंड की रायफल मिली थी. 2 राउंड गोली चली है. जांच चल रही है – संतोष साहू, थाना प्रभारी, पीपरछेड़ी

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, 2 राउंड चली गोली

34वीं बटालियन की ए कंपनी में जवान प्रधान आरक्षक के रूप में पदस्थ था. फिलहाल जवान ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. रायफल घटनास्थल पर पड़ी हुई है. रायफल से 2 राउंड गोली चली है. जांच जारी है.

महासमुंद लोकसभा सीट पर चुनाव

महासमुंद लोकसभा सीट के तीन जिले महासमुंद , गरियाबंद , धमतरी आते हैं. इन तीन जिलों के आठ विधानसभा महासमुंद, खल्लारी, बसना, सरायपाली, राजिम, बिन्द्रानवागढ़, धमतरी, कुरुद में मतदान हो रहा है.