Home छत्तीसगढ़ आज तुझे जाने से खत्म कर दूंगा …वकील ने पत्नी को मारी...

आज तुझे जाने से खत्म कर दूंगा …वकील ने पत्नी को मारी गोली

31
0

रायपुर – राजधानी के गोल चौक के पास शुक्रवार की देर शाम एक वकील ने गैस गोदाम के पास अपनी पत्नी को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार फरार हो गया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने चांद घंटों में ही आरोपी की गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 1 पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस एवं 2 कारतूस का खाली खोखा जब्त किया है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार घरेलू विवाद पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर गोली चलाई. पूछताछ में काकोली नंदी ने बताया कि उसका पति शुभांकर नंदी उस पर शक करते हुए गाली गलौच कर आज तुझे जाने से खत्म कर दूंगा कहकर अपने पास रखें पिस्टल से हत्या करने की नियत से उस पर गोली चलाया जिससे उसके दायें हाथ के कलाई एवं बायें भुजा पर चोट आयी, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना डी.डी.नगर में अपराध क्रमांक 524/23 धारा 307 भादवि. एवं आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना डी.डी.नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया, पीड़िता सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपी की पतासाजी कर घटना के चंद घंटो के भीतर प्रकरण के आरोपी शुभांकर नंदी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 1 पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस एवं 2 कारतूस का खाली खोखा जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।