Home मनोरंजन भूत-प्रेतों के साथ रहता है कपल, कभी सोफे पे चिल करती हैं,...

भूत-प्रेतों के साथ रहता है कपल, कभी सोफे पे चिल करती हैं, तो कभी साथ सो जाती हैं आत्माएं!

69
0

एक महिला ने दावा किया है कि उसके घर में भूत-प्रेत रहते हैं और उसके पति उन्हें घूमते-फिरते और साथ सोते हुए भी देख सकते हैं. ये हमें अजीब लग रहा है लेकिन उनके लिए सामान्य बात है.

एक ऐसे ही कपल का दावा है कि वो अपना घर भूत-प्रेतों के साथ शेयर करते हैं. वे उनके घर में आकर चिल करते हैं और साथ सोते भी हैं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 59 साल की महिला जेन ड्रू का कहना है कि उसके घर में उसके तमाम रिलेटिव्स की आत्माएं रहती हैं. वहीं उसके पति के भी रिश्तेदारों की आत्माएं घर में आराम से आती-जाती रहती हैं. वैसे तो ये उन्हें तंग नहीं करती हैं लेकिन कई बार वो उनका वहां होना महसूस कर सकते हैं. ब्रिटेन के वेल्स में रहने वाले इस कपल की कहानी बेहद दिलचस्प है क्योंकि इनका भूत-प्रेतों से काफी गहरा रिश्ता है.

आत्माओं के साथ शेयर करते हैं घर

जेन के पति डेविड पिछले 50 साल के साइकिक मीडियम के तौर पर काम कर रहे हैं यानि वो आत्माओं को देख सकते हैं और उनसे बातचीत कर सकते हैं. उनके मुताबिक कपल जिस घर में रहता है, वहां जेन की मां और दादी की आत्मा रहती है, जो लिविंग रूम में अक्सर सोफे पर बैठी रहती हैं. वहीं डेविड ने कई बार उनके पिता को भी घर में देखा है. डेविड जब 3 साल के थे, तब से ही वे आत्माओं को महसूस कर लेते थे. 1979 में अपनी मां के मौत के बाद उन्होंने उन्हें एक बार देखा था.

बिस्तर पर भी साथ सोते हैं भूत-प्रेत

जेन बताती हैं कि कई बार बिस्तर पर होने के दौरान वो महसूस करती हैं कि वहां कोई लेटा हुआ है. गद्दा उसी तरह से दबा हुआ होता है, जैसा किसी के लेटने से होता है. कई बार जेन अपनी मां के थपथपाने को महसूस कर चुकी हैं तो कई बार उन्होंने चीज़ों के भी इधर-उधर होते देखा है. उनकी मुलाकात डेविड से एक शो के दौरान हुई थी और फिर दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए. डेविड स्पिरिचुअल हेल्पर के तौर पर काम करते थे और जेन ने हमेशा इसमें उनका साथ दिया.