Home छत्तीसगढ़ अगस्त में इन 4 राशियों का सोया भाग्य खुलेगा, मां लक्ष्मी की...

अगस्त में इन 4 राशियों का सोया भाग्य खुलेगा, मां लक्ष्मी की कृपा से बिजनेस में मिलेगी सफलता

69
0

रायपुर – अगस्त का महीना आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये महीना काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस महीने कारोबार के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी।

1. मेष राशिफल

कामकाज में लाभ होगा। इस महीने आपको बिजनेस में मनचाही सफलता मिलेगी। आप नई वस्तुएं खरीदेंगे।

2. वृषभ राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस माह नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। व्यापार के क्षेत्र में भी आपको लाभ का सुख मिलेगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

3. मिथुन राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस माह आपके व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिलेगा। धन निवेश के लिए बेहतर समय है, परिवार और मित्रों की ओर से मन प्रसन्न रहेगा। इस महीने मिथुन राशि वाले जातकों को बिजनेस में सफलता मलेगी।

4. कर्क राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस महीने हर तरफ से शुभ समाचार मिल सकते हैं। काम से जुड़ी यात्रा फायदेमंद रहने वाली है। व्यापार-व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा। समाज में मान-प्रतिष्ठा अच्छी बनी रहेगी।

5. सिंह राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस माह शुभ समाचार मिलने वाला है। व्यापार-व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा।

6. कन्या राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस महीने आप अपनी चतुराई से कार्यक्षेत्र में अच्छा मुनाफा कमाएंगे। व्यवसाय से संबंधित यात्राएं सफल साबित होंगी।

7. तुला राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस महीने के मध्य में शेयर बाजार में पैसा लगाने के शुभ योग बन रहे हैं। व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगी। मन में कोई नया व्यवसाय शुरू करने के विचार उठेंगे। ईश्वर की आराधना में लीन रहेंगे और दूसरों की भलाई के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। इस माह आपके मन में नई व्यावसायिक योजनाएं उत्पन्न होंगी।

8. वृश्चिक राशिफल

इस महीने व्यापार के सिलसिले में आपके द्वारा की गई यात्राएं फायदेमंद साबित होंगी। नये लोगों से मित्रता स्थापित होगी।

9. धनु मासिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस महीने आप विपरीत परिस्थितियों में भी अच्छा काम करेंगे, उच्च पद पर आसीन लोगों से आपकी मित्रता रहेगी, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। इस माह आय के कई स्रोत बनेंगे।

10. मकर राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस महीने आपको काम में सफलता मिलेगी, लाभ का सुख भी मिलेगा।

11. कुंभ राशिफल

गणेशजी कहते हैं की इस माह आप अपनी मधुर वाणी से लोगों से अच्छे संबंध स्थापित करेंगे। बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। आप कर्ज देने से जुड़े काम से जुड़ सकते हैं, इस काम से आपको अच्छा धन लाभ होगा।

12. मीन राशिफल

विद्वानों, राजनेताओं और सरकार से जुड़े लोगों से मेलजोल बढ़ेगा और उनसे लाभ पाने का प्रयास भी किया जाएगा। इस माह आप जो भी कार्य कर रहे हैं उसमें आपको सफलता मिलेगी। कारोबारी नई साझेदारी कर सकते हैं।