Home देश दर्शकों पर नहीं चला सलमान का जादू, ‘किसी का भाई किसी की...

दर्शकों पर नहीं चला सलमान का जादू, ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मिली बेहद फीकी ओपनिंग!

55
0

चार सालों के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है और खबर अच्छी नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की फिल्म पहले ही दिन फुस्स हो गई है.

नई दिल्ली – सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हमने हमेशा देखा है कि जब ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म आती है, तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान आने की उम्मीद की जाती है। हालांकि ‘किसी का भाई किसी की जान’ दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई, लेकिन ईद और छूट्टी के कारण कायस लगाए जा रहे हैं कि फिल्म रफ्तार पकड़ लेगी।

बता दें सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने धीमी गति से शुरुआत की और पहले दिन 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की । शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पहले दिन की संख्या को पार करने में विफल रही, जिसने बॉक्स पर इतिहास रचा। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों शामिल है।

फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए 150 करोड़ पार करने का लक्ष्य माना जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिल्म कितना कमाई करती है। KBKJ ने 50,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री को पार किया था। सलमान खान चार साल बाद लीड रोल में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।