Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ सरकार के कामों...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ सरकार के कामों की तारीफ की

40
0

‘लोगों के कल्याण के लिए आप अथक प्रयास कर रहे’ राहुल ने की भूपेश बघेल की जमकर तारीफ

रायपुर  – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ सरकार के कामों की तारीफ की है। सद्भावना दिवस को लेकर लिखे पत्र में राहुल गांधी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार सामाजिक न्याय और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। आज सद्भावना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के 26 लाख से अधिक किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना और गोधन न्याय योजना की राशि उनके खाते में जमा किया।

दिलाई गई शपथ

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती ‘सद्भभावना दिवस’ के अवसर पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों को सद्भावना दिवस की शपथ दिलाई। सभी लोग ने जाति, सम्प्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेदभाव किए बिना सभी भारतवासियों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करने तथा हिंसा का सहारा लिए बिना सभी प्रकार के मतभेद बातचीत और संवैधानिक माध्यमों से सुलझाने की शपथ ली मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना की खरीफ वर्ष 2021 की दूसरी किश्त के तहत 26 लाख 21 हजार किसानों को इनपुट सब्सिडी के रूप 1745 करोड़ रूपए की राशि उनके बैंक खातों में ट्रांसफर की।