Home राजनीति मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले-यूपी में BJP-SP के...

मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले-यूपी में BJP-SP के बीच लड़ाई, 2024 की करें तैयारी

202
0

समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच चल रही बयानबाजी के बीच शुक्रवार को देर शाम मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ कार्यालय में दस्‍तक दी. यूपी विधानसभा चुनाव के रिजल्‍ट के बाद सपा संरक्षक और सपा प्रमुख एक मंच पर पहली बार नजर आए हैं. इस दौरान नेताजी ने सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें, क्‍योंकि हमारी लड़ाई भाजपा से है. वहीं, मंच पर मुलायम सिंह यादव के पुराने साथी बलराम सिंह यादव भी नजर आए.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच में ही लड़ाई है. साथ ही कहा कि सूबे में अब तीसरी कोई पार्टी नहीं है. इसके साथ मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की चर्चा ही पूरी दुनिया में है, इसलिए टिप्पणी भी समाजवादी पार्टी के बारे में ही होगी

हम गरीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं: मुलायम सिंह यादव
वहीं, मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हम लोग गरीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं और सभी साथियों के साथ एक सम्मानजनक व्यवहार करते हैं. इसके साथ कार्यकर्ताओं 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आदेश दिया है. वहीं, नेताजी ने कहा कि बीजेपी से लड़ाई आपकी ही है, इसलिए कार्यकर्ता सतर्क और सचेत रहें. साथ ही कहा कि आपकी जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है इस जिम्मेदारी और इस विश्वास को खोएंगे नहीं. लोगों ने विश्वास किया है तो इस विश्वास पर हम अडिग होकर काम करेंगे.