Home छत्तीसगढ़ भाजपा नेता राठी ने स्वतंत्रता दिवस पर अनेक स्थानों पर ध्वजारोहण किया

भाजपा नेता राठी ने स्वतंत्रता दिवस पर अनेक स्थानों पर ध्वजारोहण किया

94
0

रायपुर, । आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी द्वारा सुबह 9 बजे विजय नगर चौक, 9:30 बजे चंडी नगर, 10 बजे शीतला माता चौक, 10:30 बजे अटल चौक, 11 बजे सूरज नगर चौक में ध्वजारोहण किया गया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वश्री मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष रामलाल साहू,अशोक गुप्ता, रविंद्र चौहान, हेमलाल भारती,डॉ.विवेक श्रीवास्तव,केसरी वर्मा,किशोरचंद नायक,अखिल चटर्जी, समीर देशमुख तुलसी ध्रुव, एमपी साहू,प्रेम विश्वकर्मा सहित अनेक भाजपा नेता उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने कहा कि कोरोना काल के संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के 80 करोड़ नागरिकों को 5 किलो चावल या गेंहू वितरित किया जा रहा है। उन्होंने उपस्थित नागरिकों से इस योजना का लाभ लेने के अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत अपने-अपने मकानों को पक्का करवाने की अपील की है। श्री राठी ने कहा कि जनधन योजना के माध्यम से देश के 40 करोड़ लोगों का ना केवल बैंक में खाता खुला है अपितु प्रधानमंत्री की सारी योजना का लाभ गरीबो के खाते में सीधा स्थानांतरित हो रहा है। श्री राठी ने प्रधानमंत्री की उज्ज्वला योजना की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज हमारी माता-बहनों को लकड़ी के धुंए से ना केवल मुक्ति मिली है बल्कि फेफड़े में होने वाले कैंसर से भी मुक्ति मिली है जो कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। कार्यक्रम को मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर एवं भाजपा नेता अशोक गुप्ता ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन हेमलाल भारती व आभार प्रदर्शन रविंद्र चौहान ने किया।