Home जानिए ये 3 फिल्मे हिन्दी मे यूट्यूब पर उपलब्ध हो गई है साउथ...

ये 3 फिल्मे हिन्दी मे यूट्यूब पर उपलब्ध हो गई है साउथ की, नं. 1 की कहानी है दिल जीतने वाली…

81
0

आप सभी जानते हैं कि हिन्दी में रिलीज साउथ फिल्मो का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। दर्शक बॉलीवुड की फिल्मो से ज्यादा साऊथ की हिन्दी डब फिल्मो को देखना काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि साऊथ की लगभग हर फिल्मो को हिन्दी में डब करके टीवी और यूट्यूब पर रिलीज किया जाता है। तो दोस्तों आज हम आपको ऐसी ही 3 बेहतरीन फिल्मो के बारे में बताने वाले हैं, जो हिन्दी में डब होकर यूट्यूब पर उपलब्ध हो गई है।

1- Adithya Varma – यह एक साल 2019 भारतीय तमिल भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन गोरेसाया ने अपने निर्देशन में किया है इस फिल्म मे ध्रुव विक्रम और बनीता संधु मुख्य भूमिका मे हैं। दोस्तों आपको बता दें कि यह फिल्म अब हिन्दी मे यूट्यूब पर उपलब्ध हो चुकी है।

2- Subrahmanyapuram – यह एक 2018 में रिलीज हुई तेलुगू भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म को संतोष जग्गरलापुड़ी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म के लीड रोल मे सुमंथ और ईशा रब्बा नजर आने वाले है। इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन को यूट्यूब पर उपलब्ध करा दिया गया है।

3- Idhu Namma Aalu – यह एक बेहतरीन रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो साल 2016 मे तमिल भाषा मे रिलीज हुई थी।पंडिराज के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे सिलंबासरण और नयनतारा मुख्य भूमिका मे थे। साउथ के दर्शकों ने इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया था। यह फिल्म अब हिन्दी मे यूट्यूब पर उपलब्ध हो चुकी है।