Home जानिए सेल्फी का शौक बना मुसीबत, युवती को लगी 63 हजार की चपत

सेल्फी का शौक बना मुसीबत, युवती को लगी 63 हजार की चपत

59
0

कई बार सेल्फी का ज्यादा शौक हादसों का सबब बन जाता है, वहीं इस मामले में सेल्फी की वजह से एक युवती को 900 डॉलर की चपत लगने की बात सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया में रेसकोर्स में एक युवती घोड़ो का रेस देखने गई तो उसने भी एक घोड़े पर सट्टा लगाते हुए 20 डॉलर का टिकट खरीद लिया। उसकी किस्मत इस बात में तो अच्छी रही कि उसने जिस घोड़े पर सट्टा लगाया, वो जीत गया।

उस घोड़े के जीतते ही उसे 900 डॉलर की विजेता राशि का दिए जाने का भी ऐलान हो गया। वो इस जीत पर इतनी खुश हुई कि अपने विजेटा टिकट के साथ सेल्फी लेने गई।

विजेता टिकट के साथ सेल्फी लेने के दौरान उसे ध्यान नहीं रहा कि उस टिकट का बारकोड भी सेल्फी में आसानी से कैद हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया में ऐसा हुआ है। दरअसल, यहां के रेसकोर्स में एक युवती घोड़ो का रेस देखने गई तो उसने भी एक घोड़े पर सट्टा लगाते हुए 20 डॉलर का टिकट खरीद लिया। उसकी किस्मत इस बात में तो अच्छी रही कि उसने जिस घोड़े पर सट्टा लगाया, वो जीत गया। उस घोड़े के जीतते ही उसे 900 डॉलर की विजेता राशि का दिए जाने का भी ऐलान हो गया। वो इस जीत पर इतनी खुश हुई कि अपने विजेटा टिकट के साथ सेल्फी लेने गई।

उसने अपनी सेल्फी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी फौरन पोस्ट कर दी। सेल्फी खींचकर अपनी जीत का जश्न मनाने के बाद जैसे ही वो अपने विजेता राशि लेने पहुंची तो वहां पर उसे वो जवाब मिला, जिसे सुनकर उसके होश ही उड़ गए।

उसे बताया गया कि जिस बारकोड को दिखाकर वो विजेता राशि मांग रही है, उसी बारोकोड को दिखाकर कोई और विजेता राशि कुछ मिनट पहले ही ले जा चुका है। दरअसल, उसकी विजेता राशि उसका कोई वो अंजान फेसबुक फ्रेंड ले जा चुका था, जो घोड़ो की रेस के दौरान वहीं रेसकोर्स में मौजूद था।

उसके अंजान ने अपनी फेसबुक फ्रेंड को उसी 15 मिनट के दौरान ही चपत लगा दी थी, जब वो सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर पोस्टकर अपनी जीत का जश्न मना रही थी।