Home व्यापार 5000 एमएएच बैटरी, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन...

5000 एमएएच बैटरी, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत है इतनी कम

163
0

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन की कीमत कम है और इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और साथ ही इसमें 4 जीबी की रैम भी दी गई है। इस फोन को भारत में पिछले महीने ही लाँच किया गया था। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 6,999 रूपये है, इतनी कम कीमत में आपको इस फोन को खरीद सकते हो। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में मीडिया टेक हीलियो पी22 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसका साथ देने के लिए इसमें 4 जीबी की रैम दी गई हैं। इस फोन में फोटो, वीडियो और फाइल्स को सेव करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव हैं।

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है इसका तीसरा कैमरा लो लाइट सेंसर के साथ आता है। फोन के रियर में एलईडी लाइट फ्लैश दी गई है।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर हो रही है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन Android 9.0 Pie पर चलता हैं।