Home समाचार फिल्में ना करके भी मालामाल रहेंगे बॉलीवुड के ये सितारें,एक विज्ञापन का...

फिल्में ना करके भी मालामाल रहेंगे बॉलीवुड के ये सितारें,एक विज्ञापन का करते है इतने चार्ज

131
0

बॉलीवुड के सितारें फिल्मों में तो खास काम करते ही है लेकिन आज हम बात कर रहे है उन स्टार्स के बारे में जिनकी कमाई एक विज्ञापन से ही काफी हो जाती है जी हां ये सितारें जितना एक फिल्म के बाद कमाते है उससे दुगना विज्ञापन से कमा लेते है तो आइए आज बात करते है इन सितारों के बारे में जो कि विज्ञापनों से मालामाल हो रहे है।

आमिर खानःबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान उन सितारो में से है जो कि ब्रैंड और उसकी प्रोडक्ट की बारीकी पर काफी ध्यान देते हैं। फिल्मों की तरह वो प्रोडक्ट का चयन करने से पहले काफी रिसर्च करते हैं। मार्केटिंग प्लान्स, उसकी डीटेल्स को ध्यान से स्टडी करते हैं, यहां तक उसका इस्तेमाल भी करते हैं ये देखने के लिए कि क्या वाकई में ये उन वादों पर खरा उतरेगा जो ये कर रहा है।ऐसे में अभिनेता आमिर खान स्नैपडील और गोदरेज जैसे कई अन्य ब्रांडो का विज्ञापन कर चुके हैं, विज्ञापनों से कमाई के मामले में आमिर खान भी कम नहीं है।ऐसे में एक एक ब्रैंड को इंडोर्स करने के लिए आमिर को 30 से 35 करोड़ मिलते है।

अमिताभ बच्चनः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पार्कर पेन, डाबर, डेयरी मिल्क, बोरोप्लस, आईसीआईसीआई, कल्याण ज्वैलर्स, गुजरात टूरिज्म, नवरत्न ऑयल जैसे कई ब्रांडों का विज्ञापन करते हैं यहां से उन्हें फिल्मों से भी ज्यादा कमाई होती है।जो कि एक एड का करीब 10 करोड़ चार्ज करते है।

शाहरुख खानः बॉलीवुड के किंग इस मामले में किसी से कम नहीं है बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ब्यूटी क्रीम, लग्जरी गाड़ियों समेत दर्जनों ब्रांड का प्रमोशन कर चुके हैं, विज्ञापनों से आने वाली कमाई शाहरुख खान की कमाई का एक बड़ा हिस्सा होता है।बता दें भारत में सबसे ज्यादा ब्रैंड्स को प्रोमोट कर रहे किंग खान प्रतिदिन 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसमें कोई शक नहीं बॉलीवुड का बादशाह शाहरुख विज्ञापन जगत के भी किंग हैं।

सलमान खानःइस लिस्ट में भला सलमान को कोई कैसे भूल सकता है दबंग खान की लोकप्रियता का कोई अंत नहीं है। एक ही साल में बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो जैसी दो सुपरहिट फिल्में दे चुके सलमान 10 से 20 करोड़ रुपए प्रति दिन चार्ज करते हैं।

ऐश्वर्या रायः विश्वसुंदरी ऐश्वर्या भी इस मामले में काफी आगे है बता दें कि फीमेल एंडोर्सर्स में ऐश्वर्या सबसे मंहगी सेलेब्रीटी हैं। करीब 5-6 करोड़ रुपए उन्हें प्रतिदिन एक ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए दिए जाते हैं। ऐश्वर्या राय टाइटन वॉचेस, लॉन्गिन्स, लोरियल, कोका-कोला, पामोलिव, फिलिप्स, नक्षत्र डायमंड ज्वेलरी, कल्याण ज्वैलर्स, प्रेस्टीज, डीयर बियर डायमंड्स, लोढ़ा ग्रुप जैसे ब्रांडों का विज्ञापन कर चुकी है, उन्हें इन विज्ञापनों से फिल्मों से काफी ज्यादा कमाई होती है।जो कि फिल्में ना होने पर भी उन्हें मालामाल रखता है।

करीना कपूरःबॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना के पास फिल्में ना होने पर उनका कमाई का जरिए एड ही होते है बता दें अभिनेत्री करीना कपूर कई ब्यूटी प्रोडक्ट के विज्ञापन कर चुकी है, जिनसे उनकी कमाई फिल्मों से काफी ज्यादा होती है. बॉलीवुड में और भी बहुत सारे कलाकार हैं जो फिल्मों से ज्यादा कमाई विज्ञापनों से करते हैं।जिनके लिए वो 5 से 10 करोडड चार्ज करती है।

दीपिका पादुकोणःइस लिस्ट में शामिल लक्स गर्ल दीपिका ने भी अपने नाम कई एड किये है।दीपिका क़ॉफी,ग्रीन टी,जियो,ल़ॉरियल पेरिस,ऑल अबाउट यू, ऑलआइट, एक्सिस बैंक, लाईट, ओप्पो,तनिष्क,कोका कोला जैसे बेहतरीन एड करके अच्छी कमाई करती है दीपिका एक एड के लिए 10 करोड़ चार्ज करती है।

प्रियंका चोपड़ाः इस लिस्ट में शामिल बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी काफी प़ॉपुलर है जो कि एक एड के लिए 10 से 15 करोड़ चार्ज करती है।प्रिंयका यूनिसेफ,रजनीगंधा सिल्वर पर्ल,एप्पी फिज,लग्जरी चॉकलेट,लक्स,नोकिया,ब्रू कॉफी,गार्नियर, निकॉन का एड करती है।

आलिया भट्टःबॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया की पॉपुलेरिटी इन दिनो काफी बढ़ रही है आपको बता दें 25 साल की आलिया के पास इन दिनों काफी एड है वो उबर ईट्स,स्टार प्लस,सनफिस्ट डार्क फैन्टसी,मैंगो फ्रूटी,फैंक फिन,मान्यवर मोहे जैसे मशहूर ब्राड्स के एड करती है।जो कि एक एड के लिए 5 से 10 करोड़ चार्ज करती है।

रणवीर सिंहःबॉलीवुड के बाजीराव भी इस दौरान काफी आगे निकल गये है।रणवीर सिंह फ्लाइट,बिंगो, लेयोड, श्योमी इंडिया, और काजियारा प्ले के साथ ही जेबीएल स्पीकर्स का भी एड करते है जो कि एक एड के लिए 15 करोडड तक चार्ज करते है।