Home समाचार बच्चों के लोकप्रिय कैरेक्टर शक्तिमान को ट्रैफिक पुलिस ने थमाई इतने की...

बच्चों के लोकप्रिय कैरेक्टर शक्तिमान को ट्रैफिक पुलिस ने थमाई इतने की रसीद…

26
0

मोटर व्हीकल एक्ट (Motor vehicle act) में संशोधन के बाद हो रहे चालान की खबरें सर्खियों में हैं. आए दिन चालान कटने के कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस बच्चों के लोकप्रिय कैरेक्टर शक्तिमान (Shaktimaan) का चालान काट रही है. अब इस वीडियो पर रिएक्शन आने भी प्रारम्भ हो गए हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में ट्रैफिक पुलिस शक्तिमान को पकड़ लेती है व कहती है कि तुम बिना लाइसेंस के हवा में उड़ते रहते हो, इसलिए अब तुम्हारा भी चालान कटेगा. चालान कटने के नाम पर शक्तिमान चालान चौंक जाता है. पुलिस शक्तिमान से लाइसेंस मांगती है. शक्तिमान से ट्रैफिक पुलिस से कहती है कि तुम्हारे पास उड़ने का लाइसेंस है. ऐसे ही हवा में उड़ते रहते हो.

बता दें कि शक्तिमान बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय नाटक हुआ करता था. हालांकि यह नाटक बहुत पहले बंद हो गया था, लेकिन इसकी यादें आज भी लोगों के मन में ताजा है. बता दें कि मोटर व्हीकल संशोधन अधिनियम पास होने के बाद यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है. नियम तोड़ने वालों पर तगड़ा जुर्माना लग रहा है.