Home जानिए अभिनेता अक्षय खन्ना को देखकर चौंक गए लोग, बोले ये क्या हो...

अभिनेता अक्षय खन्ना को देखकर चौंक गए लोग, बोले ये क्या हो गया!

138
0

बॉलीवुड की बात आती है तो सेलेब्रिटीज अपने लुक्स को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. कई स्टार्स तो अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए सर्जरी और ना जाने क्या-क्या करवाते हैं. वहीं कुछ अभिनेता ऐसे भी होते हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग से तो पहचाने जाते हैं लेकिन उन्हें लुक्स को लेकर कुछ खास परवाह नहीं होती है. ऐसे ही एक अभिनेता हैं अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna)… हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे लोग देखकर हैरान रह गए हैं. कोई ये पूछ रहा है कि उन्होंने अपना ऐसा हाल क्यों बना लिया है कि तो कोई उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहा है.

दरअसल, अक्षय खन्ना हाल ही में अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार से निकलते दिखाई दिए. उन्हें देखकर कैमरों ने घेर लिया और उनकी तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो लोग देखकर यकीन ही नहीं कर पाए. अक्षय खन्ना की ये तस्वीरें विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर मिल रहे कमेंट्स से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें देखकर लोग किस कदर हैरान हैं.

एक यूजर ने लिखा ‘क्या से क्या हो गया’. वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछ डाला कि ‘अक्षय हेयर ट्रांसप्लांट क्यों नहीं करवा लेते हैं?’. इन तस्वीरों में अक्षय कुमार के बालों के अलावा उनका वजन भी काफी घटा हुआ दिखाई दे रहा है. शायद इसीलिए अक्षय खन्ना की तस्वीर पर कई यूजर्स ने उनकी अच्छी सेहत की दुआ की. कई यूजर्स ने सवाल उठाए कि आज के समय में अक्षय खन्ना खुद को फिट क्यों नहीं रख रहे हैं.

बता दें कि अक्षय खन्ना जल्द ही फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे. अक्षय के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी अहम किरदार में दिखाई दे रही है. अक्षय खन्ना की इस फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है.