Home जानिए इन 12 बॉलीवुड सितारों ने एक ही कक्षा में एक साथ पढ़ते...

इन 12 बॉलीवुड सितारों ने एक ही कक्षा में एक साथ पढ़ते थे, इसमें 2 बड़े क्रिकेटर की पत्नियां भी शामिल

53
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बड़े कलाकार मौजूद हैं और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जो पढ़ाई में भी बहुत आगे हैं। और कुछ ऐसे भी हैं जो पढ़ाई में भी बहुत कमजोर रहे हैं। लेकिन आज इस लेख में हम आपको कुछ बड़े कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने स्कूल के समय में एक ही कक्षा में एक साथ पढ़ाई की है, तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

1. सलमान खान-आमिर खान

बॉलीवुड फिल्म उद्योग में, सलमान खान और आमिर खान दोनों को बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में से एक माना जाता है। अगर हम फिल्मों के बारे में बात करते हैं, तो इन दोनों की जोड़ी फिल्मों में देखी गई, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वे दोनों भी स्कूल में एक ही कक्षा में साथ पढ़ते थे।

2. श्रद्धा कपूर-टाइगर श्रॉफ

अगर हम बॉलीवुड फिल्म उद्योग में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी के बारे में बात करते हैं, तो दोनों की फिल्म बागी ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बड़ी सेंध लगा दी है। और इन दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी है और स्कूल का समय से अस्तित्व है, दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे।

3. वरुण धवन-अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और वरुण धवन को बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में से एक माना जाता है। और इन दोनों की दोस्ती भी बहुत पुरानी है। ये दोनों स्कूल टाइम से ही एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और स्कूल टाइम के दौरान उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में भी साथ काम किया है।

4. अनुष्का शर्मा-साक्षी सिंह धोनी

अगर हम खेल जगत की दो बड़ी हस्तियों यानि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात करें, तो दोनों ही क्रिकेट खिलाड़ी माने जाते हैं। और काफी बड़ी हस्तियां भी हैं। इन दोनों की पत्नियाँ यानि साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा बचपन में भी बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और उन्होंने एक ही कक्षा में एक साथ पढ़ाई की है।

5. करण जौहर-ट्विंकल खन्ना

अगर हम बॉलीवुड फिल्म उद्योग के बड़े निर्देशक और प्रसिद्ध अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बारे में बात करते हैं, तो वे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और आप में से बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि बचपन में वे दोनों बोर्डिंग स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। ।

6. कृष्णा श्रॉफ-अथिया शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ की बेटियां कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी बी बचपन में एक ही कक्षा में एक साथ पढ़ी हैं और बहुत अच्छी दोस्त हैं।