Home विदेश कैंसर से मालिक की मौत के 15 मिनट बाद पालतू कुत्ते ने...

कैंसर से मालिक की मौत के 15 मिनट बाद पालतू कुत्ते ने ली आखिरी सांस

55
0

स्कॉटलैंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कैंसर पीड़ित मालिक के मौत के मात्र 15 मिनट बाद उसके पालतू कुत्ते की भी मौत हो गई। जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम स्टुअर्ट हचिंसन (25) है। हचिंसन को जून महीने में कैंसर के बारे में पता चला था। लेकिन ब्रेन में फैल जाने की वजह से हचिंसन को बचाया नहीं जा सका। मौत के समय वफादार फ्रेंच बुलडॉग नीरो बगल में बैठा था। लेकिन अपने मालिक की मौत के ठीक 15 मिनट बाद, नीरो की भी मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक हचिंसन को लगभग आठ साल पहले ब्रेन कैंसर के बारे में पता चला। इसके बाद उसने कई सर्जरी और कीमोथेरेपी भी करवाई। लेकिन दुर्भाग्य से कैंसर हड्डियों में फैल गया था। हचिंसन की पत्नी ने बताया है कि उनके पति नीरो को बहुत मानते थे और अधिकांश समय उसी के साथ बिताते थे। उनकी मां फियोना कॉनघन जो कि बेटे की मौत के बाद पूरी तरह से टूट गई है।

उन्होंने कहा कि स्टुअर्ट की उस दिन दोपहर लगभग 1.15 बजे मृत्यु हो गई इसके ठीक 15 मिनट बाद पालतू कुत्ते नीरो की भी मौत हो गई। मां ने बताया कि वैसे घर में तीन कुत्ते थे जिसमें नीरो हमेशा उसके साथ रहता था। उन्होंने कहा कि हचिंसन को लगभग चार सप्ताह पहले ही अस्पताल से वापस घर लाया गया था कि वह बचा हुआ समय घर पर गुजारना चाहता था।

घर पर ही उसकी देखभाल हो रही थी। मां ने कहा कि हम लोगों को अंदाजा लग चुका था लेकिन उनके लिए यह काफी टफ टाइम है। हचिंसन और उसकी पत्नी 6 साल से साथ रह रहे थे, 2017 में दोनों की सगाई हुई थी। हचिंसन ने अपनी मां के साथ अंतिम महीना बिताने से पहले वे अलोका, स्कॉटलैंड में रह रहे थे।