Home जानिए सलमान ने अपनी मृत्यु को लेकर कर दी है ये भविष्यवाणी, जानकर...

सलमान ने अपनी मृत्यु को लेकर कर दी है ये भविष्यवाणी, जानकर सभी हो रहे हैं हैरान

111
0

सलमान खान इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। पुरे विश्व में ऐसे बहुत कम लोग हैं जिन्हें सलमान जितनी स्टारडम नसीब होती है। हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म भारत को अच्छे रिव्यूज़ मिल रहे हैं और साथ ही अच्छी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

फिल्म की प्रोमोशन के दौरान सलमान ने ‘इंडिया टुडे’ से बातचीत की। बातचीत के दौरान सलमान ने बताया कि ये फिल्म उनके लिए बहुत ख़ास है। कहानी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा-‘इसमें बहुत कुछ है, अबू डाबी में तेल निकलना, फिर मर्चेंट नेवी का दौर शुरू होना, जय जवान जय किसान वाले हिस्से से लेकर रेलवे में नौकरी तक का सफर है’।

इस बीच सलमान ने अपनी मृत्यु को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी। सलमान ने कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर सभी लोग हैरान हैं। सलमान के मुताबिक उनकी मृत्यु और कहीं नहीं बल्कि अपने देश भारत में ही होगी। सलमान ने कहा-‘मुझे अपनी इस फिल्म पर बहुत गर्व है, मैंने भारत में जनम लिया है और मेरी मृत्यु भी यहीं पर होगी, दुनिया में भारत से अच्छी कोई और जगह नहीं है’।

हालांकि मृत्यु का समय और जगह इंसान के हाथ में नहीं होती पर सलमान के इस बयान ने साफ़ कर दिया है कि वह अपने देश से कितना प्यार करते हैं। बता दें कि भारत एक कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माई फादर’ का रीमेक हैं।