Home मनोरंजन अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ये 7 अभिनेत्रियां, नंबर 1...

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ये 7 अभिनेत्रियां, नंबर 1 को देखकर यकीन नहीं होगा

180
0

7.पूजा बत्रा

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में 125 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार अपने लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 7 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड थी। तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में।

पूजा बत्रा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। पूजा बत्रा और अक्षय कुमार ने एक साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। कहा जाता है कि पूजा बत्रा ने अक्षय कुमार को फिल्मों में काम करने के लिए मदद की थी। पूजा बत्रा अक्षय कुमार की सबसे पहली गर्लफ्रेंड मानी जाती है। लेकिन फिल्मों में सफलता मिलते ही अक्षय कुमार और पूजा बत्रा का ब्रेकअप हो गया था।

6. आयशा जुल्का

आयशा जुल्का एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। हम आपको बता दें आयशा जुल्का और अक्षय कुमार की मुलाकात खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद वह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। खबरों की मानें तो आयशा जुल्का अक्षय कुमार को लेकर काफी सीरियस थी। लेकिन अक्षय कुमार किसी भी सीरियस रिलेशनशिप के लिए उस वक्त तैयार नहीं थे। यही वजह है कि वह दोनों अलग हो गए।

5.रवीना टंडन

रवीना टंडन एक समय में बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती थी। अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थी। रवीना टंडन अक्षय कुमार को बहुत चाहती थी। लेकिन अक्षय कुमार ने एक ही वक्त पर तीन लड़कियों के साथ रिश्ता रखा था। इसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

4.शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उन्होंने अक्षय कुमार से मंगनी कर ली थी। लेकिन अक्षय कुमार के दिल फेक मिजाज की वजह से दोनों में दूरियां बढ़ गई और अलग हो गए।

3.रेखा

रेखा अपने जमाने की एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। अक्षय कुमार और रेखा की नज़दीकियां बॉलीवुड फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान बड़ी थी। लेकिन हम आपको बता दें इन दोनों ने इस रिश्ते के बारे में अब तक कुछ खुलकर नहीं बताया है।

2.ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान एक दूसरे से मिले थे। जिसके बाद इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे को इस कदर चाहते थे कि, इन दोनों ने शादी कर ली।

1.प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। हम आपको बता दें शादी के बाद भी अक्षय कुमार का प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर रहा था। खबर के मुताबिक अंदाज फिल्म के शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के करीब आए थे। जब इस बात की भनक ट्विंकल खन्ना तक गई, तो अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपड़ा के साथ दूरी बना ली। जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को भविष्य में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए मना भी कर दिया।