Home मनोरंजन VIDEO वायरल, शिल्पा शेट्टी की ऊप्स मोमेंट, तेज हवा से उड़ने लगी...

VIDEO वायरल, शिल्पा शेट्टी की ऊप्स मोमेंट, तेज हवा से उड़ने लगी शिल्पा शेट्टी की ड्रेस, हाथ से यूं रोका

127
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस… रिवीलिंग ड्रेस और तेज हवा… ऊप्स मूमेंट तो होना ही था. हाल ही में ऐसा ही कुछ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ हुआ. शिल्पा शेट्टी अपनी हॉट रिवीलिंग ड्रेस में बेहद सिजलिंग पोज दे ही रही थीं कि तेज हवा से अचानक उनकी ड्रेस उड़ गई. शिल्पा का ये ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा ने किसी तरह मुश्किल से अपनी ड्रेस को संभालती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि शिल्पा ने अपने ऊप्स मूमेंट का वीडियो खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो पर शिल्पा को ताबड़तोड कमेंट्स मिल रहे हैं.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. यूरोप में मस्ती के दौरान शिल्पा अपने सोशल एकाउंट के जरिए फैंस को एक-एक अपडेट दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी वैकेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं. इन्हीं में से एक वीडियो है जिसमें वो क्रूज पर खड़ी होकर तेज हवा को इंजॉय करते हुए पोज दे रही है. इस स्लो मोशन वीडियो में शिल्पा अपने हाथ उठाकर हवा को इंजॉय करती हैं और उसी हवा से उनकी ड्रेस ऊपर की ओर उड़ने लगती है. शिल्पा शेट्टी तुरंत अपनी ड्रेस को हाथों से संभाल लेती हैं. यहां देखें वीडियो-

इंटरेस्टिंग बात ये भी है कि शिल्पा इस वीडियो को शेयर करने से बिल्कुल नहीं झिझकती हैं. अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शिल्पा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा ‘क्रूज पर मेरा मर्लिन मुनरो मोमेंट.. कृप्या इस वीडियो को अंत तक देखें.’ शिल्पा को इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं उनके शेयर करते ही कुछ घंटों में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. खैर! ये तो मानना ही पड़ेगा कि शिल्पा इस ड्रेस में वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में जज के तौर पर नजर आ चुकी है. इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री लेने वाली हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने दो बिग बजट फिल्मों के लिए हामी भर दी है. अगर ऐसा हुआ तो शिल्पा करीब 12 साल बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी.