Home समाचार भगवाधारियों ने ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवक को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

भगवाधारियों ने ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी युवक को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

37
0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सड़क किनारे ड्राई फ्रूट्स बेच रहे तीन कश्मीरी युवक को भगवा रंग के कपड़े पहने युवक थप्पड मार रहे है, साथ ही गाली देते हुए उसके साथ डंडे से मारपीट भी की। साथ ही इस घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज पुल की है। कश्मीर के रलोगा निवासी अफजल नाइक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह वजीरगंज के गोलागंज इलाके में रहकर सड़कों पर ड्राई फ्रूट्स बेचता है। रोज की तरह बुधवार की शाम अफजल अपने दो साथियों के साथ डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट्स बेच रहे थे। इसी बीच कार सवार तीन से चार लोग वहां पहुंचे और उन लोगों की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करने वाले लोगों ने भगवा रंग के गमछे व कुर्ते पहन रखे थे। उन लोगों ने अफजल व उसके दोनों साथियों पर संदिग्ध होने का आरोप लगाते हुए हाथापाई शुरू की थी।

इस बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों कश्मीरी युवक को हमलावरों को चंगुल से बचाया। सूचना पर हसनगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वायर वीडियो और पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस एक आरोपी बजरंग सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ पुलिस ने कहा कि अगर अराजकता फैलाई गई तो बड़ी कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here