Home छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार हिंसा में BJP का हाथ! पूर्व CM बघेल ने लगाया यह...

बलौदाबाजार हिंसा में BJP का हाथ! पूर्व CM बघेल ने लगाया यह गंभीर आरोप

21
0

 छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल ने कहा कि भाजपा नेताओं की आपसी गुटबाजी के कारण बलौदाबाजार में इतनी बड़ी घटना हुई है।

रायपुर – पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। यहां छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल ने कहा कि भाजपा नेताओं की आपसी गुटबाजी के कारण बलौदाबाजार में इतनी बड़ी घटना हुई है। यह घटना भाजपा का प्रायोजित आंदोलन था, और भाजपा ने इसे फाइनेंस किया था।

बघेल ने आरोप लगाया कि इस घटना के जरिए भाजपा समाज को बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर कहा कि जातिगत समीकरण साधने के लिए वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर केंद्रीय मंत्री बनाया गया है। मोदी-शाह के पिछले 10 साल के कार्यकाल में सबसे ज्यादा भाजपा नेताओं का अवमूल्यन हुआ है। यहां भी अमर अग्रवाल और धरम कौशिक का कद घटा दिया गया है।

बघेल ने सीएम विष्णुदेव साय को पर्ची वाला मुयमंत्री कहा। नक्सलवाद पर कहा कि, हमारी सरकार ने 5 साल में नक्सल मुक्त करने जो व्यवस्था की थी, उसी का आज परिणाम दिखाई दे रहा है। बघेल अमरकंटक से वापस लौटते हुए अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस नेता महेश दुबे के निवास पहुंचकर उनकी माता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। कुछ अन्य लोगों के निवास पर भी जाकर मिलने के बाद लौट गए।