Home देश पश्चिम बंगाल के रेल हादसे में बिहार निवासी की भी हुई मौत,...

पश्चिम बंगाल के रेल हादसे में बिहार निवासी की भी हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

19
0

पश्चिम बंगाल में हुए ट्रेन हादसे में बिहार के यात्री की भी मौत हुई है. रंगापानी स्टेशन के निकट सोमवार को एक मालगाड़ी और कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच टक्कर हो गयी. इस हादसे में अबतक 8 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है जिसमें तीन रेलवे कर्मी हैं. जबकि कई लोग हादसे में जख्मी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है. इधर, पश्चिम बंगाल के इस रेल हादसे से बिहार में भी कोहराम मचा हुआ है. बिहार के भी लोग इस हादसे का शिकार बने हैं. खगड़िया निवासी छुट्टन साह की भी जान इस हादसे में गयी है.

आज पश्चिम बंगाल में दुःखद रेल दुर्घटना का शिकार हुए खगड़िया के माड़र दक्षिणी निवासी स्व० छुट्टन साह जी के परिजनों से मिला एवं ढाँढ़स बँधाया.. साथ ही इन्हें आश्वस्त किया कि प्रशासन से बात कर हरसंभव प्रशासनिक सहयोग सुनिश्चित की जाएगी.. PIC.TWITTER.COM/PSHNHOONML

— Rajesh Verma (@Rajeshverma_LJP) June 17, 2024

मालगाड़ी ने मारी एक्सप्रेस में टक्कर

पश्चिम बंगाल के रंगापानी स्टेशन के निकट सोमवार को एक मालगाड़ी और सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस में टक्कर हो गयी. रेलवे अधिकारियों के अनुसार, मालगाड़ी के इंजन ने कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन को पीछे से टक्कर मारी है जिससे यात्री ट्रेन के पीछे के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. खबर लिखे जाने तक पूर्वी रेलवे CPRO कौशिक मित्रा ने समाचार एजेंसी ANI को जो जानकारी दी है उसके अनुसार, 8 मौत की पुष्टि हुई है जिसमें 2 लोको पायलट और 1 कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन के गार्ड भी शामिल हैं. 5 अन्य लोगों की पहचान जारी थी.

खगड़िया निवासी की मौत, परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद

इधर बिहार में भी इस घटना से कई घरों में मातम पसरा है. खगड़िया जिला के माडर दक्षिणी में रहने वाले छुट्टन साह के घर में कोहराम मचा है. मिल रही जानकारी के अनुसार, छुट्टन साह की भी मौत बंगाल के रेल हादसे में हुई है. खबर मिलने पर खगड़िया के नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. सांसद ने परिजनों को ढांढस बंधाया और प्रशासन से बात करके हर संभव प्रशासनिक सहयोग का आश्वासन दिया. सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी इसकी जानकारी दी है.