Home छत्तीसगढ़ ‘भूपेश को वोट देना मतलब अकबर…ढेबर… को वोट देना है’ मतदान से...

‘भूपेश को वोट देना मतलब अकबर…ढेबर… को वोट देना है’ मतदान से एक दिन पहले फिर गरमाया बिरनपुर का मुद्दा

39
0

रायपुर – लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और कल दूसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। वहीं, कल या​नि 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीट के लिए मतदान किया जाना है। लेकिन दूसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर प्रदेश में बिरनपुर, भगवा अपमान और हिंदुत्व का मुद्दा गरमा गया है। वहीं, इन दिनों मुसीबतों से घिरे सीएम भूपेश बघेल को भी सत्ताधारी पक्ष ने इस मुद्दे को लेकर लपेटा है

दरअसल मतदान से ठीक एक दिन पहले डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए भूपेश बघेल ही नहीं कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा है कि राजनांदगांव से पूर्व सीएम भूपेश बघेल को वोट देने का सीधा मतलब है अकबर, ढेबर को वोट देना। कांग्रेस सरकार में तुष्टिकरण की नीति कितनी परवान चढ़ी सब जानते हैं। भगवा ध्वज का अपमान हुआ, बिरहानपुर में घटना हुई सुध लेने वाला कोई नहीं था। सीधे सरल गौ सेवक व्यक्ति को भी गला रेतकर मार दिया जाता था। कांग्रेस घोषणा पत्र में भी स्पष्ट है, सैम पित्रोदा का बयान संपत्ति को लेकर सबके सामने है, इसलिए सोच समझकर वोट दें, और हिंदुत्व का अपमान करने वालों को सबक सिखाएं।

बता दें कि इन दिनों भूपेश बघेल के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं, उन पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। आज ही निलंबित आरक्षक संजीव मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आरक्षकों का वेतन बढ़ाने की मांग करने पर भूपेश बघेल सरकार ने मेरे खिलाफ 8 FIR दर्ज कराई। मेरे खिलाफ राजद्रोह के दो मामले भी दर्ज किए गए और मुझे और मेरे ससुर को जेल भेज दिया। इतना ही नहीं सीएम रहते हुए उन्होंने मेरे और मेरे परिवार को तबाह कर दिया। इसलिए मैं जनता से अपील करता हूं कि राजनांदगांव लोकसभा सीट पर सोच-समझकर ही वोट करें।

बता दें कि हाल ही में पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने गंभीर आरोप लगाए थे। विभा सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि मैं राजनांदगाव क्षेत्र की जनता से अपील करना चाहती हूं। भूपेश बघेल और पद्मा सिंह ने मिलकर महल को खत्म किया। महल पर पत्थर बरसाए, हमारे ऊपर जानलेवा हमला करवाया। हमारे महल को बंद करवा कर महल की राजनीति खत्म कर दी। राजा साहब के जिंदा रहते भी उन्होंने यही किया। उन्हें खून के आंसू रुलाए उन्हें पार्टी से बाहर किया। कांग्रेस पार्टी से हमारे परिवार को बरसों पुराना रिश्ता रहा है लेकिन राजा देवव्रत सिंह का सम्मान नहीं किया गया। उनके निधन के बाद कभी उनकी मूर्ति बनाकर कभी उनका नाम लेकर वोट मांगे जा रहे हैं।

विभा सिंह का कहना है कि भूपेश बघेल ने दावा किया है कि पद्मा उनकी पत्नी है, लेकिन शायद उनका नहीं पता है कि देवव्रत सिंह के साथ उनका तलाक हो गया था। पद्मा ने भी तलाक के बाद दूसरे शख्स के साथ घर बसा ली थी। भूपेश बघेल ने कहा कि मैं किसी विभा सिंह को नहीं जानता। उन्होंने आगे कहा कि ये सब जो हुए, मेरे पर जनलेवा हमला हुआ उसके पीछे भूपेश बघेल का ही हाथ है। पद्मा और भूपेश बघेल ने मिलकर मेरे साथ ये सब किया।