Home छत्तीसगढ़ “देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की विभीषिका पर मोदी जी मौन...

“देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की विभीषिका पर मोदी जी मौन हैं ,कांग्रेस पार्टी के घोसणा पत्र से घबरा गए हैं” – राजेश दुबे

9
0

अंबिकापुर  – छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधिविभाग के प्रदेश महामंत्री एवं सरगुजा संभाग के प्रभारी राजेश दुबे अधिवक्ता ने अंबिकापुर में हुए प्रधानमंत्री मोदी जी की चुनावी सभा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी जी देश की आम जनता पर करों का बोझ डाल कर जनता के बेबसी का मजाक उड़ाना बंद करें। मोदी जी ने जीएसटी लागू करके देश की जनता के जन्म से लेकर मृत्यु तक के संसाधनों पर टैक्स लगा दिया है यहां तक कि बच्चों के दूध तक में टैक्स लगा हुआ है,आम जनता के अपने खून पसीने के मेहनत से कमाए हुए धन को बैंक में जमा करने पर टैक्स लगता है और उस पैसे को निकालने के लिए भी टैक्स देना पड़ता है, कांग्रेस की सरकार के समय बैंको में पैसा जमा करने और निकालने का कभी टैक्स नहीं लगा बल्कि बैंक ब्याज का लाभ आमजनता को प्रदान करती थी। देश की जनता अभी भूली नहीं है देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब मोदी सरकार ने करोना महामारी की विभीषिका के समय कोविड वैक्सीन का शुल्क अमजनता से वसूल की थी। कांग्रेस पार्टी ने पचपन साल तक देश के अमजानता का निष्पक्ष सेवा की है,क्या इन पचपन सालों में किसी कॉग्रेस सरकार ने किसी की भूमि छीनी इतनी हल्की बात सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं।मोदी जी बताएं चीन भारत की भूमि पर क्यों घुसपैठ कर रहा है।मणिपुर जल रहा है,किसान सड़क पर आंदोलन कर रहे हैं,देश को मेडल दिलाने वाले पहलवान महिला खिलाड़ी मेडल वापस करने को मजबूर हुए इससे शरमनाक बात मोदी सरकार के लिए और क्या हो सकती है।युद्ध के समय इंदिरा गांधी जी ने अपना व्यक्तिगत सोना चांदी, गहना देश को समर्पित कर दी थी,सोनिया गांधी जी की सास इंदिरा गांधी जी ने देश के खातिर अपना बलिदान दिया,सोनिया गांधी जी के पति राजीव गांधी जी देश के लिए बलिदान हो गए यानी सोनिया गांधी जी का मंगल सूत्र देश के लिए बलिदान हुआ, मोदी जी को देश के लिए बलिदान हुए मंगलसूत्र के अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

आज देश महंगाई और बेरोजगारी के भीषण चपेट में है, छोटे व्यापारी परेशान है,इस पर मोदी जी की कुछ नहीं बोलते,आम जनता को मोदी जी के चिकने चुपड़े बातों से कोई लेना देना नहीं उन्हें तो उनके रोजमर्रा की चीजों को उनके बजट के भीतर उपलब्धता से मतलब है,इसीलिए जनता सबक सिखाने के लिए तैयार है। श्री दुबे ने कहा कि मोदी जी के पास देश की जनता को अपने सरकार की उपलब्धि बताने के लिए कुछ है नहीं है,कांग्रेस पार्टी के न्याय गारंटी घोसणा पत्र से घबरा गए हैं पराजय का डर साफ उनके चेहरों पर झलक रहा है इसलिए ये उनकी झल्लाहट है।

देश की जनता उरी हमला,पठानकोट हमला गुरदासपुर हमला पुलवामा हमला,अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतकवादी हमलों को भूली नहीं है,आज तक देश की जनता को मोदी सरकार ने जवाब नहीं दिया कि पुलवामा हमला के लिए इतनी मात्रा में आर्डिएक्स आया कहां से था और सेना को एयर लिफ्ट का परमिशन न देकर सड़क मार्ग से जाने क्यों दिया गया था। भगवान राम जी का मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बना है इसमें मोदी जी श्रेय लेने का प्रयास न करें। प्रधानमंत्री को हल्की बातें नहीं करनी चाहिए। राजेश दुबे ने कहा सरगुजा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ की सभी सीटें कांग्रेस जीत रही है।