Home छत्तीसगढ़ राजधानी के अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में 2 युवकों की मौत के जिम्मेदार...

राजधानी के अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में 2 युवकों की मौत के जिम्मेदार कौन ?

52
0

कवरेज करने गए पत्रकारों से कर्मचारियों ने की मारपीट, मीडियाकर्मियों में भारी आक्रोश

रायपुर – राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, रायपुर के तेलीबांधा थाना अंतर्गत लाभंडी में स्थित अशोका बिरयानी में गटर टैंक की सफाई करने के दौरान दो कर्मचारियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जब कर्मचारी गटर साफ़ करने टैंक में उतरे और गटर में फस गए, और दम घुटने से बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें बाहर निकाला गया और तत्काल वी केयर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

मृतकों के नाम

डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19साल निवासी खामहरिया जिला धमतरी नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल निवासी खुटादरहा जांजगीर – जिला जांजगीर

पत्रकारों से मारपीट

रायपुर के अशोका बिरयानी सेंटर से ऐसा हरकत सामने आया जो बेहद शर्मनाक है। रिपोर्टर ने बेहद शालीनता से जवाब लेने घटना स्थल पहुंचे तो पत्रकारों से रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट पर उतर आए। इस दौरान कुछ महिला कर्मचारियों ने पत्रकारों के हाथ से उनका मोबाइल फोन और कैमरा भी छीन लिया। आखिर कर यह दो लोगो की मौत के जिम्मेदार कौन है? अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट प्रबंधन के लोगो ने की टीम के साथ भी मारपीट की गई।

पत्रकारों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में पत्रकार अशोका बिरयानी पहुंचे है, जो लगातर अशोका बिरयानी के कर्मचारियों के खिलाफ FIR की मांग कर रहे है। इस दौरान रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष व पूर्व अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित है।घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले ने इस मामले को लेकर बताया कि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बिरयानी सेंटर के मैनेजर और कर्मचारी हिरासत में लिए

सुरक्षा के लिहाज से बिरयानी सेंटर के मैनजेर और कर्मचारी हिरासत में लिए गए है।