Home छत्तीसगढ़ आरंग में विकास उपाध्याय ने निकाली बाइक रैली:राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के...

आरंग में विकास उपाध्याय ने निकाली बाइक रैली:राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, शिव डहरिया भी रहे मौजूद

10
0

रायपुर – लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय लगातार अपने चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हुए हैं। बुधवार को विकास आरंग के दौरे पर रहे। उन्होंने आरंग में बाइक रैली के साथ ही आरंग राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। चुनावी कामों के लिए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया।

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय लगातार अपने चुनावी प्रचार में जुटे हुए हुए हैं।आज विकास आरंग के दौरे पहुंचे जहाँ उन्होंने बाइक रैली की, इस रैली में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

साथ ही विकास उपाध्याय आरंग राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भी शामिल हुए जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई जिसमें आने वाले दिनों की रणनीतियों और कांग्रेस पार्टी की गारंटी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने पर भी चर्चा हुई है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही विकास ने रायपुर से भाटापारा तक लोकल ट्रेन में यात्रा की थी इस दौरान वह यात्रियों से बात करते दिखे, उन्होंने ट्रेन यात्रियों की समस्याओं को लेकर भी बात की थी।

आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी विकास उपाध्याय के सामने भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल होंगे जो लगातार 8 बार के विधायक और वर्तमान में छत्तीसगढ़ शासन में कैबिनेट मंत्री हैं।