Home छत्तीसगढ़ विधायक जनक ध्रुव अस्पताल पहुंच मरीज से मुलाकात कर जाना हाल

विधायक जनक ध्रुव अस्पताल पहुंच मरीज से मुलाकात कर जाना हाल

118
0

गरियाबंद – बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक जनक ध्रुव कल देर शाम छुरा नगर पहुंचे जहां उन्होंने लक्ष्मी नारायणा अस्पताल पहुंच कर अपने कार्यकर्ता निहाल नेताम के मां जिनका स्वास्थ्य खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती है उनसे मुलाकात कर स्वास्थ्य संबंधी हालचाल पूछा और कहा कि आप बहुत जल्द स्वस्थ हो जायेंगे चिंता न करें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो मुझे संपर्क कर लेना।

वहीं अस्पताल के डाक्टरों को उनकी अच्छी ईलाज़ व देखभाल करने हेतु निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने लक्ष्मी नारायणा अस्पताल के संचालक से मुलाकात करते हुए कहा कि आप वनांचल के होते हुए शहर में पढ़ाई की और आज इसी वनांचल में अस्पताल खोलकर लोगों की सेवा कर रहे हैं जो बहुत सराहनीय है नहीं तो आज के समय में लोग पढ़ाई लिखाई करने के बाद शहर का रुख करते हैं लेकिन आपने सेवा के लिए वनांचल को चुना आप इसी प्रकार सेवा करते रहिए कहते हुए उनकी सराहना की।

जिसके बाद वे अपनी मां से मिलने छुरा के उनकी बहन के निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात करते हुए आशिर्वाद लिया। तत्पश्चात छुरा विश्राम गृह पहुंचकर ब्लाक स्तर के अधिकारियों से मुलाकात व विभिन्न विषयों पर चर्चा की। जिसके बाद नगर के शीतला माता मंदिर पहुंचकर मत्था टेका और देर रात वे रायपुर के लिए रवाना हुए।