Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बदलने पर उपमुख्यमंत्री अरूण साव का तंज, कहा...

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बदलने पर उपमुख्यमंत्री अरूण साव का तंज, कहा – कांग्रेस में आज भी भगदड़ की स्थिति, प्रभारी बदलने से नहीं होगा कोई लाभ

24
0

रायपुर – उपमुख्यमंत्री अरूण साव ने कांग्रेस के प्रभारी बदले जाने पर अपना बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है धीरे-धीरे प्रदेश में कांग्रेस अप्रासंगिक हो रही है. प्रभारी बदलने से कोई लाभ नहीं होगा. आज कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति है. 11 की 11 सीटें बीजेपी जीतेगी. नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

दिल्ली के दौरे पर वापसी करते हुए पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोले कि सरकार गठन के बाद पहलीं बार दिल्ली जाना हुआ.पीएम ,राष्ट्रपति ,उपराष्ट्रपति ,गृहमंत्री ,राष्ट्रीय अध्यक्ष वित्त मंत्री से मुलाकात हुई है.सकारात्मक चर्चा हुई है. जिसका लाभ छत्तीसगढ़ को मिलने वाला है. साथ ही मंत्रियों के विभाग बटवारे को लेकर बोले कि ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. पंर जल्द ही मंत्रियों के विभाग बांट दिए जाएंगे .

वहीं लोकसभा चुनाव के लिए पदाधिकारियों को मिले टारगेट पर कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट प्रतिशत और सीटों के हिसाब से ऐतिहासिक जीत मिली है. जनता की इच्छा की पूर्ति के लिए ताकत से काम करेंगे.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि मोदी विरोध के उत्साह में देश का विरोध करने में विपक्षी दल नहीं चूक रहे. विपक्ष देश के हितों को विपरीत काम कर रहा है. लोकसभा चुनाव में जनता कड़ा सबक सिखाने वाली है.