Home छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में दिवाली की रात थूक चटवाया, तो दोस्तों के साथ...

राजधानी रायपुर में दिवाली की रात थूक चटवाया, तो दोस्तों के साथ मिलकर रेत दिया युवक का गला, तीन गिरफ्तार

34
0
 गुढ़ियारी क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली है। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

रायपुर – राजधानी रायपुर में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सोमवार सुबह तालाब के किनारे मिला है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश में की गई है। मारे गए युवक ने एक आरोपी से अपनी थूक चटवाई थी। इसी के चलते बदला लेने के लिए युवक को मार दिया गया। मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

नया तालाब के पास मिला था शव
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सोमवार सुबह नया तालाब के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस पहुंची तो देखा कि धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या की गई है। आसपास के लोगों से पूछताछ में युवक की शिनाख्त गुढ़ियारी निवासी मोहन साहू (32) पुत्र स्व. आशा राम साहू के रूप में हुई। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अफसरों ने साइबर सेल के साथ एक टीम का गठन किया।

विवाद हुआ तो साथियों के साथ मिलकर मारा
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मोहन साहू का करीब दो माह पहले दिवाली के लिए नया तालाब निवासी अनिल महतो से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस पर पुलिस ने अनिल महतो की तलाश शुरू की और कुछ घंटों बाद ही उसे पकड़ लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपने साथियों पुखराज पटेल उर्फ राजू और अरविंद देवर के साथ मिलकर मोहन साहू की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

वारदात में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद
आरोपी अनिल ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पहले उसका मोहन साहू से विवाद हुआ था। तब मोहन ने उससे अपना थूक चटवाया था। इसी बात को लेकर उसके मन में गुस्सा था। उसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर मोहन की हत्या की साजिश रची। हत्या के बाद वहां से भाग निकले। पुलिस ने दोनों अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में प्रयुक्त धारादार हथियार भी जब्त किया गया है।