Home मनोरंजन पहले सोमवार की परीक्षा में अव्वल आई ‘टाइगर 3

पहले सोमवार की परीक्षा में अव्वल आई ‘टाइगर 3

32
0
मुंबई – त्योहार के सीजन में सिनेप्रेमियों को सलमान खान ने ‘टाइगर 3′ का तोहफा दिया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई। विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ पहले से दर्शकों को थिएटर आने के लिए आकर्षित कर रही है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘द मार्वल्स’ भी है। सलमान खान की फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन ‘जवान’ और ‘पठान’ से तो पीछे रहा, लेकिन प्रथम सोमवार को इस फिल्म ने कमाल कर दिया है। बाकी फिल्मों ने कैसा प्रदर्शन किया? आइए जानते हैं…
‘टॉप पर टाइगर’

‘टाइगर 3’ YRF के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। इस फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई यशराज फिल्म्स से मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार 44.50 करोड़ रुपये रही। सोमवार को इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा। आंकड़ों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने पहले सोमवार 57.50 करोड़ कमाए हैं। यह कमाई ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण के पहले सोमवार के कारोबार से ज्यादा है। करीब 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘टाइगर 3’ फिलहाल फर्स्ट मंडे टेस्ट कलेक्शन के मामले में टॉप पर है।

’12वीं फेल’ ने फिर पकड़ी रफ्तार
विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और विक्रांत मैसी अभिनीत ’12वीं फेल’ फिल्म लगातार कमाल कर रही है। यह फिल्म बेहद कम बजट में बनाई गई है, लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म का प्रदर्शन शानदार है। फिल्म देखकर लौट रहे दर्शक इसकी कहानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, 17वें दिन ’12वीं फेल’ की कमाई में गिरावट दर्ज हुई थी, लेकिन सोमवार को (18वें दिन) एक बार फिर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी है।