जगदलपुर में आज से प्रारंभ हो रही विमान सेवा : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे शुभारम्भ

0

रायपुर

  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 21 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आरसीएस स्कीम के तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान सेवा का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यात्रियों से बातचीत भी करेंगे। 

राज्य शासन तथा जिला प्रशासन की विशेष पहल पर शुरू होने वाली हवाई सेवा को लेकर बस्तरवासियों में खासा उत्साह है। जिला प्रशासन द्वारा इस महत्वपूर्ण क्षण को यादगार एवं सफल बनाने हेतु व्यापक तैयारियां की जा रही है।

जगदलपुर से 21 सितंबर से प्रारंभ हो रही एलायंस एयरवेज की विमान सेवा –  cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विमानतल पर विशेष अतिथियों का आगमन 21 सितंबर को सवेरे 10.30 बजे और 11.05 बजे मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल विमान सेवा का शुभारंभ कर यात्रियों से बातचीत करेंगे। पूर्वान्ह 11.30 से 11.40 बजे आने वाले विमान का वाटर केनन से स्वागत, सिविल एविएशन मंत्री भारत सरकार श्री हरदीप सिंह पूरी का संदेश और मुख्यमंत्री श्री बघेल के द्वारा आने वाले यात्रियों से चर्चा की जायेगी।