Home देश BJP का AAP पर एक और वार, रविशंकर प्रसाद बोले- केजरीवाल की...

BJP का AAP पर एक और वार, रविशंकर प्रसाद बोले- केजरीवाल की पार्टी के लिए भी है 3C- कट, कमीशन और करप्शन

27
0

भाजपा सांसद ने कहा कि हमें पता चला है कि दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 9 महीने बाद स्वीकार किया सत्येंद्र जैन का इस्तीफा, ऐसे घिनौने आरोप सामने आते ही मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए था

नई दिल्ली – मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। सत्येंद्र जैन पिछले 9 महीनों से जेल में बंद है। लेकिन उन्होंने इस्तीफा अभी दिया था। इन दोनों के इस्तीफे को लेकर अब भाजपा अब सीधे अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने साफ तौर पर कहा है कि अब अरविंद केजरीवाल को भी अपना इस्तीफा तैयार रखना चाहिए। भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को कोई राहत नहीं मिली और ठीक नहीं मिली।

भाजपा सांसद ने कहा कि हमें पता चला है कि दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 9 महीने बाद स्वीकार किया सत्येंद्र जैन का इस्तीफा, ऐसे घिनौने आरोप सामने आते ही मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए था। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर मनीष सिसोदिया के पास कोई नैतिक समझ बची है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था… सुप्रीम कोर्ट में उनकी जमानत याचिका थी कि वह 18 विभागों को देखते हैं, वह विभागों को चलाने के इच्छुक हैं और इस तरह के आरोपों की व्याख्या नहीं करना चाहते हैं। आप का आचरण 3सी ‘कट, कमीशन और भ्रष्टाचार’ है।

हमला जारी रखते हुए प्रसाद ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के नाम पर लड़ाई करते हुए एक नैतिक बल बनाने का दावा किया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उनका शासन यह है कि दिल्ली में शराब के ठेके बढ़ाओ, शराब पीने की उम्र घटा दो और दक्षिण से उत्तर 100 करोड़ रुपये का मुनाफा लो। भाजपा नेता ने कहा कि आप तो यही दावा करते हैं कि आप (मनीष सिसोदिया) और अरविंद केजरीवाल देश में पारदर्शिता की प्रतिमूर्ति हैं लेकिन आपने अन्ना हजारे के ईमानदार आंदोलन की विरासत को बदनाम किया है। कहा था कि स्कूल खोलेंगे…आप शराब पिला रहे हो। पूरे भारत में ऐसा कहीं नहीं है कि जो शिक्षा मंत्री है वही शराब मंत्री भी है।