Home मध्यप्रदेश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने कट्टा लेकर दिखायी दबंगई, शादी समारोह...

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने कट्टा लेकर दिखायी दबंगई, शादी समारोह में मचाया उत्पात

58
0

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री कुछ दिनों से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन चमत्कार करने और पर्चे पर नाम लिखकर रोग दूर भगाने का दावा करने वाले धीरेंद्र शास्त्री इस समय अपने भाई की वजह से चर्चा में हैं.

दरअसल पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनके हाथ में कट्टा नजर आ रहा है.

पिस्टल दिखाकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की दबंगई

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई है. वीडियो में शालिग्राम गर्ग हाथ में पिस्टल लेकर दबंगई करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने एक शादी के समारोह में उत्पात मचाया है. कथित रूप से पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम ने मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमका रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर पुलिस ने संज्ञान लिया है और मामले की जांच में जुट गयी है.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप

खबर है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर शादी के समारोह में मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लग रहा है. मालूम हो महाशिवरात्री पर बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 121 जोड़ों की शादी करायी. जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जोड़ों को आर्शीवाद देने पहुंचे थे.

क्यों चर्चा में हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री

दरअसल बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने और लोगों को भटकाने का आरोप लगा है. शास्त्री विवादों में तब आये जब वह 5 से 11 जनवरी के बीच नागपुर में कथा करने गये थे. उसी समय अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने उनपर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया. उनके खिलाफ इसको लेकर शिकायत भी दर्ज करायी गयी.

धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिल चुकी है धमकी

कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई के फोन पर किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर बागेश्वर धाम बाबा को जान से मारने की धमकी दी थी. धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनके फोन पर रात 9 बजकर 15 मिनट पर अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया. फोन रिसीव करने पर शख्स ने कहा, धीरेंद्र से बात कराओ. लोकेश गर्ग ने कहा, मेरी धीरेंद्र शास्त्री तक पहुंच नहीं है, उनसे बात करा पाना मुश्किल है. फिर शख्स ने कहा, धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना. यह कहते हुए शख्स ने फोन कट कर दिया.