Home देश दे दनादन…कोर्ट के अंदर भिड़ीं दो महिला वकील, कर गईं सारी हदें...

दे दनादन…कोर्ट के अंदर भिड़ीं दो महिला वकील, कर गईं सारी हदें पार

47
0

कासगंज – लोगों के लड़ने झगड़ने के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं. कई बार ये फनी होते हैं तो कई बार ये बेहद गंभीर होते हैं. उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें दो महिला वकीलों के बीच जमकर बवाल हुआ. यह मामला इतना बढ़ कि दोनों के बीच लात घूसे चल गए. लोगों ने दोनों को अलग करने की कोशिश की लेकिन वे दोनों लड़ती रहीं.

जमकर एक दूसरे की पिटाई करने लगीं

दरअसल, यह घटना कासगंज के जिला न्यायालय की है. मारपीट का यह वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट के बाहर का है. बताया जा रहा है कि यहां दो महिला अधिवक्ता अपने मुवक्किल की पैरवी करने को लेकर आपस में भिड़ गईं और जमकर एक दूसरे की पिटाई करने लगीं. वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने यह नजारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

मामूली कहासुनी को लेकर विवाद

आपस में मारपीट करने वाली अधिवक्ता कासगंज की योग्यता सक्सेना है जबकि दूसरी अधिवक्ता अलीगढ़ की सुनीता कौशिक हैं. यह दोनों अधिवक्ता कासगंज की पारुल सक्सेना और चंदौसी के राहुल की पैरवी करने के लिए आई थीं. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों महिला वकीलों में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया फिर जमकर मारपीट होनी लगी.

मीडिया पर जमकर वायरल

वहां खड़े किसी अधिवक्ता ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल वकील योगिता की तहरीर पर पुलिस ने अलीगढ़ की महिला वकील सुनीता कौशिक और राहुल व उनके सभी साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है. इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.