Home देश दिग्गज भाजपा विधायक का निधन, कार में आया हार्ट अटैक, जा रहे...

दिग्गज भाजपा विधायक का निधन, कार में आया हार्ट अटैक, जा रहे थे कार्यक्रम में शामिल होने

82
0

लखीमपुर खीरीः Arvind Giri BJP MLA उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारे से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल मगलवार सुबह गोला विधानसभा सीट से पांचवी बार विधायक बने अरविंद गिरि का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वे लखनऊ में एक मीटिंग में शामिल होने गए थे, इसी दौरान रास्ते में उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका निधन हो गया। अरविंद गिरि के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है

 सीएम योगी आदित्यनाथ ट्वीट कर लिखा है कि लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

बता दें कि 30 जून 1958 को जन्मे अरविंद गिरि ने अपने राजनीति सफर की शुरुआत 1994 में समाजवादी पार्टी से की थी। 1995 में वह रिकार्ड मतों से चुनाव जीतकर गोला नगर पालिकाध्यक्ष बने थे। इसके बाद 1996 में पहली बार सपा के टिकट पर 49 हजार मत पाकर विधायक बने। 2000 में वह दोबारा पालिका परिषद गोला के अध्यक्ष बने।