Home मनोरंजन कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल में हुए भर्ती सिर में लगी गंभीर चोट!,...

कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल में हुए भर्ती सिर में लगी गंभीर चोट!, ‘पत्नी’ को पहचानने से किया इनकार….

250
0

मुंबई – कपिल शर्मा अपने द कपिल शो में शानदार कॉमेडी से सभी का दिल जीत लेते हैं। सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। उनकी कॉमेडी पर सभी हंसने को मजबूर हो जाते हैं। स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर में उनका कोई सानी है। तभी तो फैंस को उनके कॉमेडी शो का बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। बस कुछ दिन और फिर कपिल शर्मा शो की टीवी पर धमाकेदार वापसी हो रही है।

द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। आपका फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा। प्रोमो में कपिल शर्मा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं। उनके सिर पर पट्टी बंधी है। ऐसा लगता है मानो वो बेहोश थे और उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा था। कपिल शर्मा की पूरी गैंग अस्पताल में उनके इर्द गिर्द खड़ी है और कपिल को होश में आते देख एक्साइटेड है। पर असली मजा तो इसके बाद आता है। कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं।

सोशल मीडिया पर तो इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।  कॉमेडी शो की टीवी पर वापसी से फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। कपिल के शो में अब कृष्णा अभिषेक नहीं दिखेंगे। उनके जाने से फैंस अपसेट तो जरूर होंगे, मगर अगर कोई गया है तो नए कलाकार भी शो से जुड़े हैं। द कपिल शर्मा शो में टीवी की बबली एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की एंट्री हो गई है। इस बार सृष्टि कपिल की लव इंटरेस्ट बनी हैं। इसकी मजेदार झलक प्रोमो से भी देखने को मिली है।